चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

नारदीगंज थाना प्रभारी पर महिला ने लगाया दोषी के जगह उसके पति पर ही मामला दर्ज करने का आरोप

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/नारदीगंज: नवादा जिले के नारदीगंज प्रखंड अंतर्गत नारदीगंज बाजार निवासी गोपाल प्रसाद की पत्नी सोनी देवी ने थाना प्रभारी पर एफआईआर दर्ज न करने का आरोप लगाया है। महिला ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि थाना प्रभारी ने उसके द्वारा थाना में दिए गये आवेदन में नामित लोगों से आवेदन लेकर उसके ही पति गोपाल प्रसाद को आरोपी बना दिया।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 9 फ़रवरी को विनोद प्रसाद के आटा चक्की में मेरे पति के द्वारा गेहूं दिया गया, जब अगले दिन रोटी बनाने लगे तो उस आटा में काफी बालू का अंश था। जब इसकी शिकायत मिल संचालक से की गई तो मिल संचालक ने आटा वापस करने से मना कर दियाऔर विवाद करने लगा। विवाद बढ़ता देख आसपास के दुकानदारों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया।

इसके बाद लाठी-डंडे से लैस होकर विनोद प्रसाद, सुमित कुमार, अनीश कुमार, छोटू कुमार मेरे कप प्लेट के दुकान पर धावा बोलकर पति के साथ जमकर मारपीट किया। इसके तुरंत बाद नारदीगंज थाना अध्यक्ष से जाकर इसकी फरियाद लगाई। आवेदन लेने के बावजूद एफआईआर दर्ज नहीं की गई। उल्टे हमारे आवेदन में नामित लोगों से आवेदन लेकर हमारे ही पति गोपाल प्रसाद को आरोपित बना दिया गया है, जो एक जांच का विषय है। महिला ने न्याय ना मिलता देख कोर्ट के दरवाजा खटखटाने का मन बनाया है।

---Advertisement---