चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

एडीएम ने जमुई नगर परिषद के नव निर्वाचित प्रतिनिधियों को दिलाई शपथ, डीटीओ ने सिकंदरा नगर पंचायत के नव निर्वाचित वार्ड पार्षदों को दिलाया शपथ

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमुई (रिपोर्ट- नंदलाला सिंह): जमुई में नगर निकाय का चुनाव परिणाम आने के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर शुक्रवार को नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को शपथ दिलाई गई।

अपर समाहर्त्ता सत्येंद्र कुमार मिश्र ने जहां जमुई नगर परिषद के वार्ड पार्षदों को शपथ दिलाई वहीं डीटीओ मो. इरफान आलम ने सिकंदरा नगर पंचायत के काउंसेलरों को ओथ दिलाने की जिम्मेवारी निभाई। जमुई और सिकंदरा में शपथ ग्रहण समारोह सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हो गया।

अपर समाहर्त्ता सत्येंद्र कुमार मिश्र ने समाहरणालय के संवाद कक्ष में जमुई नगर परिषद के मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद और पार्षदों को शपथ ग्रहण कराया वहीं डीटीओ मो. इरफान आलम ने सिकंदरा स्थित अधिसूचित भवन में सिकंदरा नगर पंचायत के मुख्य पार्षद , उप मुख्य पार्षद और पार्षदों का शपथ दिलाई।

सर्वविदित है कि पहली बार मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद के पद को लेकर भी सीधा मतदान हुआ। इस स्थिति में क्षेत्र के लोगों को नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों से काफी उम्मीद है कि शपथ ग्रहण होने के बाद क्षेत्र का तेजी से समुचित विकास होगा।

---Advertisement---