चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स से सेवानिवृत्त 31 कर्मियों को यूनियन के द्वारा सम्मानित कर दी गई विदाई

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के द्वारा मंगलवार को यूनियन प्रांगण में सेवानिवृत्त हुए 31 लोगो का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सम्मान समारोह में सेवानिवृत्त हुए लोग अपने-अपने जीवनसंगिनी के साथ उपस्थित हुए। अध्य्क्ष और महामंत्री के द्वारा सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों को शॉल और मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया गया। वहीं सम्मान समारोह का संचालन अशोक उपाध्याय ने और धन्यवाद ज्ञापन बी के शर्मा ने किया।

सेवानिवृत्त और उनके परिवार के लोग यूनियन का जताया आभार

समारोह के संबंध में जानकारी देते हुए टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन जमशेदपुर के प्रेस प्रवक्ता नवीन सुलंकी ने बताया कि आये हुए सभी सेवानिवृत्त और उनके परिवार के लोग यूनियन के प्रति खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये सम्मान जो आप लोगों ने हमे दिया है हम सभी को एक परिवार होने का एहसास दिलाता है। आप लोग जो भी कार्य कर रहे है उसमे तत्परता और सेवा का भाव दिखता है। दिन हो या रात आप सभी अपनी जिम्मेदारी को निभाते है। अब हम लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर के काम किये और सेवानिवृत्त हुए इसके लिए आप सभी का धन्यवाद।

सेवानिवृत्त हुए कर्मियों की जीवनसंगिनियो ने यूनियन के सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगो के द्वारा किये हुए कार्यों को हम लोग सुन कर अच्छा महसूस करते थे और इस सम्मान समारोह में आकर बहुत खुशी हुई। आप सभी ऐसे ही सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े और सभी को एक अच्छा भविष्य देने का प्रयास करते रहे एवं ऐसे ही हमेशा सफल हो।

रिटायर कंपनी से हुए हैं यूनियन से नहीं: महामंत्री

इस अवसर पर महामंत्री आर के सिंह ने कहा टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन आपका एक अभिन्न अंग है। आप रिटायर कंपनी से हुए हैं यूनियन से नहीं। किसी भी तरह की आवश्यकता में अपने यूनियन के भाइयों को याद कीजिए यथासंभव सहायता करने का प्रयास यूनियन के सभी कमेटी मेंबर साथी करेंगे।

यूनियन को आप मानते हैं अपने परिवार का अंग : अध्यक्ष

वहीं अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने कहा कि आप सब अपने परिवार के साथ यहां उपस्थित हुए, इसलिए लगा कि यूनियन को आप अपना परिवार का अंग मानते हैं। हमें भी यह खुशी होगी कि हमारा परिवार लगातार बड़ा होता रहे और एक दूसरे से खुशियां बांटते रहें। हम आपके उज्जवल भविष्य का स्वस्थ भविष्य का कामना करते हैं।

ये हुए हैं सेवानिवृत्त

टाटा मोटर्स से सेवानिवृत्त होने वालों में देवाशीष चटर्जी, कुलदीप सिंह, बिनय प्रकाश खलखो, हरजिंदर सिंह लाहेल, रजत कांति घोष, सुजीत कुमार डे, जमुना राम, चंद्रशेखर सिंह, मृत्युंजय विशाल, श्यामल कुमार मंडल, नरेंद्र कुमार, दलजीत प्रसाद, शशिप्रकाश पांडेय, प्रेम बिहारी सिंह, प्रमोद कुमार सिंह, आलोक सामन्त, मोहम्मद मनुवर, मोहम्मद शारीफ, बिजय कुमार सिंह, बिंदु भूषण सिन्हा, बलबीर सिंह, अशोक कुमार महतो, प्रदीप कुमार भद्रा, देवासिष बनर्जी, अकरम रसूल, सुभाष चंद्र प्रमाणिक, तरुण कुमार मृधा, सुब्रत दास, सचिदानंद शर्मा, अरूप कुमार गुहा, स्वपन कुमार भौमिक शामिल हैं।

 

---Advertisement---