होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

जमशेदपुर : दिन के उजाले में अपराधियों का तांडव, कदमा स्थित झामुमो कार्यालय समीप भोलू उर्फ तरणी की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी…

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जमशेदपुर / Balram Panda : एक तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है. वहीं, दूसरी और अपराधियों का तांडव सर चढ़ कर बोल रहा है. जहां शहर की सड़कों पर पुलिस एवं सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च कर अपनी उपस्थिति दर्ज कर दी है, इसके बावजूद गुरुवार को अपराधियों का तांडव देखा गया.

 

बता दे गुरुवार की शाम कदमा थाना क्षेत्र स्थित जेएमएम कार्यालय के समीप अपराधियों ने आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित राम मडैया बस्ती निवाशी भोलू कुम्हार उर्फ तरनी की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है वहीं दूसरी ओर पुलिस की सुरक्षा को लेकर तमाम दावों की पोल खुल गई है वो भी तब जब 18 घंटे बाद जिले में मतदान होना है.

 

आपको बता दें कि भोलू एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. वह चार दिन पूर्व जेल से जमानत पर निकला था. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही भाजपा नेता गणेश महाली समर्थकों संग टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया. मृतक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं. उधर सूचना मिलते ही कदमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि भोलू कुम्हार गुरुवार की सुबह अपने घर से निकला था. शाम को कदमा थाना क्षेत्र स्थित झामुमो कार्यालय के पीछे अपराधियों ने पहले गोली मारी उसके बाद चापड़ से हमला कर हत्या कर आसानी से फरार हो गए.

 

---Advertisement---