चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

30 एवं 31 जनवरी को देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने को लेकर यूएफबीयू जमशेदपुर की बैठक संपन्न

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: यूएफबीयू के आहवान पर आगामी 30 एवं 31 जनवरी को देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने के लिए यूएफबीयू जमशेदपुर की एक बैठक आयोजित किया गया।

बैठक में आगामी 20 जनवरी को आंध्रा बैंक बिष्टुपुर (बैंक आफ बड़ौदा के समीप) संध्या 5.15 बजे, दिनांक 25 जनवरी को संध्या 5.15 बजे आई हास्पिटल साकची गोलचक्कर के समीप, 27 जनवरी को कला मंदिर बिष्टुपुर में दोपहर 12 बजे प्रेस कांफ्रेंस एवं संध्या 5.15 बजे पोस्टल पार्क बिष्टुपुर में प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में सभी ज्वलंत मुद्दों पर विस्तार पूर्वक विचार व्यक्त किए गए। बैठक मे ज्यादा से ज्यादा साथियों की भागेदारी पर बल दिया गया। इसके साथ ही संगठन के सभी घटक दलों को बैठक में भाग लेने, प्रदर्शन को सफल बनाने और जागरूकता अभियान की सहमति बनी।

बैठक में AIBEA की ओर से कामरेड कुलकांत हेमरोम, दिव्यांशु गुप्ता, रवि किशोर गुप्ता, BEFI की ओर से कामरेड डी.एन.सिंह, कामरेड सुजय राय, आशीष कुमार दत्ता, NCBE की ओर से कामरेड रामजी प्रसाद, कुन्दन रजक, विवेक पराशर सिन्हा, के.के.दुबे, रवि शंकर एवं सत्येन्द्र सिंह ने अपनी बातें रखीं। वहीं धन्यवाद ज्ञापन संयोजक कामरेड रींटू कुमार रजक के द्वारा किया गया।

---Advertisement---