चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भारत रत्न जेआरडी टाटा की जयंती के अवसर पर 29 को गोपाल मैदान में एयरो मॉडलिंग शो

By Goutam

Published on:

टाटा

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क, जमशेदपुर: भारत रत्न जेआरडी टाटा की जयंती समारोह के उपलक्ष्य में 29 जुलाई को गोपाल मैदान में एयरो मॉडलिंग शो का आयोजन किया जाएगा। सुबह 9 बजे से 10:30 बजे के बीच होने वाला कार्यक्रम जमशेदपुर के सभी नागरिकों के लिए खुला है।

एयरो मॉडलिंग शो ने एक परंपरा के रूप में वर्षों से सराहना बटोरी है, और यह शो इंटरैक्टिव डिस्प्ले एवं उल्लेखनीय मॉडल विमानों की एक शानदार प्रदर्शनी का वादा करता है।

बहुप्रतीक्षित शो में प्लेन नाइट्रो इंजन, टरबाइन इंजन से लेकर इलेक्ट्रिक इंजन तक विभिन्न आकार और प्रकार के लगभग 12 मॉडल विमानों का प्रदर्शन किया जाएगा। कुछ मॉडलों को प्रदर्शित करने और उड़ाने के लिए जमशेदपुर और कोलकाता की टीम एक साथ सहयोग करेगी। इसमें विमानों और अन्य मॉडलों का स्टैटिक डिस्प्ले भी होगा। शो के दौरान फन क्यूब, स्लो स्टिक और ट्विन इलेक्ट्रिक जैसे विमान उड़ाए जाएंगे।

इसके अलावा, इस अवसर का जश्न मनाने के लिए जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और अन्य स्थानों पर विभिन्न खेल कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 29 जुलाई की सुबह जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक वॉकथॉन का भी आयोजन किया जा रहा है जिसमें जमशेदपुर के नागरिक भाग ले सकते हैं।

---Advertisement---