चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कुचाई में कांग्रेस की बैठक में लोस चुनाव की तैयारी में जुटने की अपील, लोस चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को सभी पंचायतों में बढ़त दिलाना है : प्रेमेंद्र मिश्रा

By Goutam

Published on:

कुचाई

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): कुचाई प्रखंड के आम बगान में कांग्रेस पार्टी की संगठनात्मक बैठक प्रखण्ड अध्यक्ष फागु मुण्डा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में मुख्य रुप से आगामी लोस चुनाव को लेकर संगठन को ओर अधिक मजबूत करने, जल्दी ही कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने तथा कुचाई में भारत जोडो कार्यक्रम चलाने पर कार्यकर्ताओं के बीच बिचार विमर्श किया गया है.

बैठक में पहुंचे युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र मिश्रा ने कहा कि अगले लोस चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को सभी पंचायतों में बढ़त दिलाने कार्यकर्ताओं का लक्ष्य होना चाहिये. इसके लिये उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी से ही चुनाव की तैयारी में जुटा जाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करना है. कांग्रेस के नीति सिद्धांतों को जन जन तक पहुंचाने पर बल दिया.

बैठक में मुख्य रूप से कुचाई प्रखंड अध्यक्ष फागु मुंडा,मानसिंह मुंडा,युवा प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र मिश्रा, खूंटपानी प्रखंड अध्यक्ष साकरी दोंगो, अशोक मुन्डरी, अजित कान्डेयांग, बैगो बोदरा, कुशल समड, कान्हैयालाल समड,करन हेम्ब्रम, सोनाराम बोदरा, कुंडिया सोय, दामोदर मुंडा आदि उपस्थित थे.

बूथ समितियों के पुर्नगठन के लिये प्रभारी नियुक्त

बैठक में कांग्रेस पार्टी की पंचायत समितियों का पुर्नगठन करने का निर्णय लेते हुए चार अलग अलग जोन बना कर प्रभारी का मनोनयन किया गया.

जोन-1 में गोमेयाडीह, बारूडीह व रूईडीह पंचायत के लिए फागु मुण्डा व मानसिंह मुंडा को प्रभारी तथा  जयराम मुण्डा, नरसिंह मुंडा, दामोदर मुंडा, नाजीर मुंडा को उप प्रभारी मनोनीत किया गया.

जोन -2 में अरवां, छोटा सोगोय व मरांगहातु पंचायत के लिए करन हेम्ब्रम को प्रभारी, सोनाराम बोदरा, महेश्वार उरांव व रतन सरदार को उपप्रभारी

जोन-3 में तिलोपदा, पोंडाकाटा व बंदोलोहर पंचायत के लिए कुशल समड को प्रभारी, सुमित महतो, राजीव महतो, शंकर बांकिरा, विकास बांकिरा, दांसर बोदरा व मुन्ना सामड को उपप्रभारी मनोनित किया गया.

जोन-4 में रोलाहातु पंचायत के लिए प्रखंड कमिटी के पदाधिकारी प्रभारी होंगे. पंचायत समितियों के गठन से लेकर संगठनात्मक कार्यों को समयबद्ध तरीके से करने का निर्णय लिया गया.

---Advertisement---