चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

डेनियल चीमा चुक्वू नए आईएसएल सीजन से पहले जमशेदपुर एफसी की टीम में हुए शामिल

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: डेनियल चीमा चुक्वू जमशेदपुर एफसी सेटअप में लौट आए हैं और जैसे-जैसे हम नए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन की शुरुआत के करीब पहुंचेंगे, वैसे वैसे वे चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. नाइजीरियाई प्रशिक्षण के पहले महीने तक उपलब्ध नहीं थे लेकिन अब वह नए अभियान की तैयारी में अपने साथियों के साथ शामिल हो गए हैं और वापसी के बाद अपने पहले सत्र में तेज दिख रहे हैं.

स्ट्राइकर का जमशेदपुर एफसी टीम के लिए अच्छा योगदान रहा है. वह पिछले कुछ सीजन के कुछ स्टार्स खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. उन्होंने गोल किए और मेन ऑफ स्टील के लिए आक्रमण को और मजबूत किया. चीमा क्लब के सर्वकालिक सर्वोच्च गोल स्कोरर हैं, जिसने पिछले सीजन में ग्रेग स्टीवर्ट को पछाड़ दिया था और उम्मीद है कि वह एक बार फिर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जहां उन्हें क्रोएशियाई फारवर्ड पेटार स्लिस्कोविक का साथ मिलेगा.

चीमा जमशेदपुर में घरेलू फैंस के लिए प्रमुख आकर्षणों में से एक रहेंगे. फैंस आगामी सीजन के लिए www.ticketgenie.com पर जाकर अपने टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं, टिकट कल शाम 5 बजे लाइव होने वाले हैं. टिकट महज 50 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे. ऑफलाइन टिकट 26 सितंबर से जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बॉक्स ऑफिस पर उपलब्ध होंगे.

इस दौरान फैंस भारी छूट के साथ उपलब्ध तीन और पांच घरेलू मैचों के साथ कॉम्बो ऑफर खरीद सकते हैं और जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में लाइव एक्शन का आनंद ले सकते हैं. मेन ऑफ स्टील अपना पहला मैच घर से बाहर 25 सितंबर को ईस्ट बंगाल के खिलाफ खेलेंगे और उनका पहला घरेलू मैच 5 अक्टूबर को फर्नेस में हैदराबाद एफसी के खिलाफ होगा.

---Advertisement---