चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

Breaking: पश्चिम बंगाल में TMC नेता के घर छापा मारने गए ED की टीम पर हमला, गाड़ियों के शीशे तोड़े, देखें Video..

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: पश्चिम बंगाल में छापेमारी के दौरान ईडी की टीम पर हमला होने की जानकारी मिली है। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में छापेमारी के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक टीम पर कथित तौर पर हमला किया गया। ईडी ने कथित बोनगांव राशन घोटाले के सिलसिले में 24 उत्तरी परगना में जेल में बंद पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के करीबी सहयोगी शंकर आध्या के परिसरों पर छापेमारी की थी। ईडी पर हमले के बाद पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार का बयान आया है। मजूमदार ने कहा कि इन सभी के खिलाफ शिकायत और भ्रष्टाचार के आरोप हैं। उन्होंने कहा कि ईडी कार्रवाई करती रहेगी, यह बिल्कुल स्पष्ट है।

भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी पर हमला यह दिखाता है कि रोहिंग्या राज्य में कानून-व्यवस्था के साथ क्या कर रहे हैं।
छापेमारी के दौरान ईडी की टीम पर हुए हमले पर पश्चिम बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कहा कि शाहजहां शेख संदेशखाली इलाके का डॉन है। वह टीएमसी नेता भी है। सिन्हा ने कहा कि उसके शेख पर कई हत्या के मामले हैं और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती क्योंकि वह एक टीएमसी नेता है।

---Advertisement---