चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कुचाई के पोंडाकाटा में फुटबॉल सह वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता आयोजित, एदलबेड़ा बना विजेता, विधायक दशरथ गागराई ने किया पुरस्कृत

By Goutam

Published on:

कुचाई

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): मित्र मंडल क्लब पोंडाकाटा के तत्वावधान में वार्षिक फुटबॉल प्रतियोगिता सह खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया. फुटबॉल प्रतियोगिता के फाईनल मैच में डीएस ब्रदर्स को रोमांचक मुकाबले में पराजीत कर कृष्णा ब्रदर्स एदलबेड़ा की टीम विजेता बनी. पुरस्कार वितरण समारोह में पहुंचे स्थानीय विधायक दशरथ गागराई ने विजेता कृष्णा ब्रदर्स एदलबेड़ा की टीम को 50 हजार, उप विेजता डीएस ब्रदर्स की टीम को 30 हजार तथा तीसरे व चौथे स्थान पर रहे जय जगन्नाथ क्लब व पुडिदिरी की टीम को 15-15 हजार रुपये के नगदी राशि दे कर पुरस्कृत किया.

म्यूजिकल चेयर रेस में सीमा महतो तो साइकिल रेस में आर बोदरा बने विजेता

कुचाई के पोंडाकाटा में मित्र मंडल क्लब के तत्वावधान में विभिन्न खेल स्पर्द्धाओं का भी आयोजन किया गया.सफल प्रतिभागियों को विधायक दशरथ गागराई ने पुरस्कृत किया. बालक वर्ग के साइकिल रेस में आर बोदरा को प्रथम व जीवन तियु को द्वितीय स्थान मिला.लड़कियों के म्यूजिकल चेयर रेस में सीमा महतो व मिना महतो को प्रथम व द्वितीय स्थान मिला.

बालिकाओं वर्ग के 100 मीटर के दौड़ में राजलक्ष्मी हाईबुरु व दुलारी भूमिज,200 मीटर के दौड़ में अंजनी उग्रसांडी व शिवानी सामड़ क्रमश: विजेता व उप विजेता बने.बालक वर्ग के 100 मीटर के दौड़ में गणेश हजाम व राज तैसुम,200 मीटर के दौड़ में अजय बानरा व बारिश गोप,400 मीटर के दौड़ में विमो चंदन व वीरसिंह बांकिरा विजेता व उप विजेता रहे. मेढ़क दौड़ में दीपक हांसदा को को प्रथम व रुईदास सामड़ को द्वितीय स्थान मिला. विधायक दशरथ गागराई ने सभी विजेता व उप विजेताओं को उपहार दे कर पुरस्कृत किया.

मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि मेला लोगों को आपस में जोड़ने का का काम करती है.इससे सामाजिक सौहार्द की भावना बनी रहती है.उन्होंने कहा कि ग्रामीण खेल-कूद प्रतियोगिता के जरीये बच्चे आगे जा कर बेहतर करने के लिये प्रोत्साहित होते है.

इस दौरान पोंडाकाटा मुखिया अनुराधा उरांव, बीस सूत्री अध्यक्ष राम सोय, विधायक प्रतिनिधि भरत सिंह मुंडा, सामाजिक कार्यकर्ता विनोद बिहारी कुजूर, ग्राम प्रधान हरेंद्र महतो आदि उपस्थित थे.

---Advertisement---