चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

डीआरयूसीसी की बैठक संपन्न, प्रभाकर मंडल ने रेलवे ओवर ब्रिज बनाने का दिया प्रस्ताव

By Goutam

Published on:

डीआरयूसीसी

---Advertisement---

जनसंवाद, खरसावां(रिपोर्ट- उमाकांत कर) : चक्रधरपुर में आयोजित दक्षिण पूर्व रेलवे के संभागीय रेलवे उपयोगकर्ता सलाहकार समिति (डीआरयूसीसी) की बैठक में समिति के सदस्य प्रभाकर मंडल ने रेलवे से जुड़े क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं को रखा. उन्होंने विभिन्न रेलवे स्टेशन व रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवर ब्रिज एवं सड़क निर्माण कार्य कराए जाने का प्रस्ताव दिया.

श्री मंडल ने कहा कि महालिमुरूप रेलवे स्टेशन पर नई रेल लाईन बिछ जाने से लोगों को आने जाने में असुविधा हो रही है. लोगों को कई बार ट्रेन की बोगी के नीचे से आना जाना करते देखा गया हैं. लोगों के आने जाने के लिए महालिमुरुओ स्टेशन पर रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण कराने का प्रस्ताव रखा.

उन्होंने कहा कि महालिमुरुप और राजखरसावां स्टेशन के बीच रेंगोगोडा गांव की सीमा में बने रेलवे अंडर ब्रिज की सड़क के जर्जर हो जाने के कारण बरसात में जलजमाव की समस्या हो जाती है. इससे आम लोगों का आवागमन प्रभावित होता है. उन्होंने विभाग से अंडर ब्रिज की सड़क की मरम्मती कराने के साथ सीनी से रेलवे न्यू कॉलोनी जाने वाली सड़क की पुलिया का चौड़ीकरण कराने, सीनी से मुंडाटांड होते हुए उलीडीह रेलवे फाटक एवं रेलवे तीन पुलिया से रेलवे पत्थर पुलिया तक नयागोड़ा जाने वाले पथ का निर्माण, बिरबांस रेलवे स्टेशन तक पहुंच पथ निर्माण के साथ साथ स्टेशन पर शौचालय एवं पेयजल की व्यवस्था कराने की मांग की. साथ ही कुदासिंगी के रेलवे अंडर ब्रिज में बरसात के मौसम में होने वाले जलजमाव की समस्या को दूर कराने का प्रस्ताव दिया.

---Advertisement---