चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

खरसावां विधायक ने किया कदमडीहा में PCC सड़क का शिलान्यास, कहा- नाम पर नहीं काम पर हैं भरोसा

By Goutam

Published on:

खरसावां

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): विधायक दशरथ गागराई ने मंगलवार को प्रखंड के कदमडीहा के संपूर्ण गांव में पीसीसी पथ का सुदृढ़ीकरण, नाली एवं गार्डवाल निर्माण कार्य का शिलान्यास शिलापट्ट का अनावरण कर किया। इससे पूर्व उक्त गांव के ग्रामीणों ने विधायक दशरथ गागराई को कदमडीहा बस्ती का भ्रमण कराया। इस दौरान बस्ती के लोगों ने विधायक दशरथ गागराई का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

इस दौरान विधायक श्री गागराई ने कहा कि बरसात के दिनों में उक्त बस्ती के लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। अब उक्त सड़क बन जाने पर ग्रामीणों को सहूलियत होगी.विधायक ने कहा कि वह शिलापट्ट पर अंकित नाम पर नहीं, बल्कि काम पर विश्वास रखते है।

उन्होंने कहा कि मैं घोषणा में नहीं काम पर विश्वास रखता हूं। आज तक मैंने जो वादा किया है उसे पूरा किया हूं। मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत करीब 2.26 करोड़ की लागत से कदमडीहा गांव के सभी मुहल्लों में पीसीसी सड़क का निर्माण किया जायेगा। इससे एक बड़ी आबादी को आवागमन में सुविधा होगी। इस सड़क का कई वर्षों से मांग था जो आज पूरा हुआ।

शिलान्यास में मुख्य रूप से हाजी अब्दुल गनी, हाजी अब्दुल लतिफ, विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, जिप सदस्य काली चरण बानरा,अनूप सिंहदेव, मो मनीर, राजू मुस्ताक, मो सब्बीर,सुनीत तापे, अमर हांसदा, मो खालिद, मो वसी, अकबर जिया, संजय प्रधान, अजय समड़, मो सनोबर, भवेश मिश्रा समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

---Advertisement---

Related Post