चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कांग्रेस नेता रियाजुद्दीन खान को 15 सुत्री कमिटी के सदस्य नियुक्त किए जाने मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया सम्मानित

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: बिष्टुपुर स्थित कांग्रेस मुख्यालय तिलक पुस्तकालय में झारखंड सरकार के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता के द्वारा झारखंड सरकार द्वारा जिला 15 सूत्री कार्यान्वयन समिति के नव मनोनीत सदस्य एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रियाजुद्दीन खान को शाल और मिठाई भेंट कर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही मंत्री बन्ना गुप्ता ने रियाजउद्दीन खान को बेहतर काम करने के लिए शुभकामनाएं दी।

मंत्री बन्ना गुप्ता सहित उपस्थित सभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने रियाजउद्दीन खान को शुभकामना देते हुए कहा कि आप एक अनुभवी और सर्व सुलभ कांग्रेस के नेता हैं। आप से सभी को बहुत अपेक्षाएं हैं और विश्वास है कि आप अल्पसंख्यक कल्याण हेतु सरकारी दिशा निर्देश के अनुरूप इस जिले में अच्छा काम करेंगे।

इस मौके पर पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे, कार्यकारी अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनकर, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजय खान, अजय सिंह, संजीव श्रीवास्तव समेत जिले के सभी नवनियुक्त पदाधिकारी, जिला और प्रखंड के अध्यक्ष और सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

फैज़ अली ने भी किया सम्मानित

इसके साथ ही झारखण्ड सरकार अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग द्वारा वरिष्ठ कांग्रेस रियाज़उद्दीन खान को 15 सुत्री कमिटी के सदस्य नियुक्त किए जाने पर फैज़ अली के द्वारा अंगवस्त्र पहनाकर एवं पुष्प देकर सम्मानित किया गया।

फ़ैज़ अली ने कहा रियाजउद्दीन खान ने टेल्को को-ऑपरेटिव सोसाइटी से लेकर प्रदेश कांग्रेस तक उन्होंने हमेशा से अपने सरल स्वभाव, प्यार और स्नेह की बदौलत लोगो के दिल में जगह बनाई है और हमेशा लोगों के विश्वास पर खड़े उतरे हैं। मौके पर असलम, सैयद कैफ उपस्थित थे।

---Advertisement---