चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

साकची शीतला मंदिर के समीप महिला से पर्स छीन कर भाग रही दो युवती पकड़ाई

By Goutam

Published on:

साकची

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर के साकची थाना अंतर्गत शीतला मंदिर के सामने की सड़क शनिवार देर शाम अचानक रणभूमि बन गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। एक महिला दो युवतियों पर पर्स छिनतई का आरोप लगाते हुए शोर मचा रहीं थी, तभी लोगों दोनों युवतियों को पकड़ लिया। इसके बाद  महिला दोनों युवतियों की पिटाई करने लगी। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों को हिरासत में ले लिया।  

दरअसल शनिवार को देर शाम दो युवती एक महिला का पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रही थी। तभी एक महिला ने दौड़ कर युवती को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिस युवती पर पर्स और मोबाइल की छिनतई का आरोप लगा था वह देखने में संभ्रांत परिवार की लग रही थी। जिस महिला का पर्स छीन कर भाग रही थी वह महिला मानगों की रहने वाली है।

उधर युवती को जब महिला ने पीटना शुरू किया तो युवती अपने आप को निर्दोष बताते हुए और दूसरी बार ऐसी गलती नहीं करेंगे यह कह कर उसका पैर पकड़ लिया। लेकिन जिस महिला का चेन और पर्स छीन कर भाग रही थी उसके पर्स में ₹5000 था और मोबाइल था, जिसमें से 500 रुपए दोनों युवतियों ने निकाल लिया। उधर युवती के पकड़े जाने की खबर मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई और पूछताछ की जा रही हैं। वैसे बताते चलें कि महिला  चोर गिरोह जमशेदपुर में काफी सक्रिय है। भीड़भाड़ वाले इलाके को अपना शिकार बनाती है ।

---Advertisement---