होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

आदित्यपुर : दोस्त बना कातिल: सदानंद हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी….

By Balram Panda

Updated on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

आदित्यपुर / Balram Panda : पुलिस ने सदानंद हत्या के मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दे हत्या की वारदात को अंजाम देने वालो में रवि महतो उर्फ रविन्द्र महतो और छोटू महतो उर्फ मुन्ना उर्फ देवराज महतो समेत अन्य पांच लोगो पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनमे दो आरोपी को आदित्यपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

बता दे, जानकारी के अनुसार आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती स्थित बी रोड़ निवासी वादीनी ने 18 अगस्त को आदित्यपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 17 अगस्त को रात्रि 10 बजे मेरे मोबाइल पर मेरे बेटे के नं से विक्की दास से बात हुई उसने बताया कि चाची हम दोनों साथ मे है, वहीं, कुछ देर बाद मेरे बेटे के दूसरे दोस्त अभय नाग के नं से भी कॉल आया और उसने भी बताया कि हम सब साथ में है. जहां दूसरे दिन 18 अगस्त की सुबह मेरे दुकान स्टाफ मुकेश के नं से मुझे कॉल आया और बताया कि आपका बेटा सदानंद को गहरा चोट लगा है वो टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती है, जब मैंने इसकी जानकारी उसके दोस्त विक्की दास से ली तो उसने बताया कि सागर महतो, शिवा महतो, छुटु महतो उर्फ मुन्ना, रवि महतो, कृष्णा झा, शाहिल आवारा, मोगली ने मिलकर सदानंद के साथ मारपीट किया और अगवा किया है. जहां वादिनी ने इसकी सूचना आदित्यपुर थाना पुलिस को दी और अज्ञात आरोपी के खिलाफ आदित्यपुर थाने में केस दर्ज कराई.

 

वहीं, अपराधी को पकड़ने हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरायकेला के नेतृत्व में एक विशेष छापामारी दल का गठन किया गया. जहां छापामारी के क्रम में कांड में प्राथमिकी अभियुक्त रवि महतो उर्फ रविंद्र महतो, छोटू महतो उर्फ मुन्ना को घर से गिरफ्तार कर लिया गया, जहां दोनों आरोपी ने अपराध स्वीकारोक्ति की बयान में मृतक सदानंद बारीक को अपने दोस्तों के साथ मारपीट कर जान से मारने की बात स्वीकार भी कर लिया है. जहां अन्य आरोपी की खोजबीन की जा रही है.

 

छापामारी दल में आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह, पु०अ०नि० राहुल कुमार सिंह, पु०अ०नि० रंजीत कुमार सिंह, पु०अ०नि० धीरंजन कुमार समेत टाइगर मोबाइल व सशस्त्र बल शामिल रहे.

 

---Advertisement---

Leave a Comment