चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : छठ पूजा को लेकर आदित्यपुर पुलिस पूरी तरह अलर्ट, व्रतियों की सुरक्षा को लेकर घाटो पर लाइट व गोताखोर की तैनाती चप्पे चप्पो पर…..

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : छठ पूजा को लेकर जिला पुलिस-प्रशासन अलर्ट नजर आ रहा है. घाट पर सुरक्षा के दृष्टिगत बैरिकेटिंग आदि एवं आवश्यक पुलिस बल की तैनाती करने के निर्देश दिए. सरायकेला जिला के आदित्यपुर में छठ पूजा पर्व को लेकर तैयारियां जोरों से की जा रही है. छठ पूजा की तैयारियों को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट नजर आ रहा है. एसपी डॉ बिमल कुमार लगातार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे है. उनके साथ उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला एवम कई अधिकारी पहुंचकर छठ घाट पर छठ पूजा के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया.

 

ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश

 

पुलिस अधिकारियों को घाट पर सुरक्षा के दृष्टिगत बैरिकेटिंग आदि एवं आवश्यक पुलिस बल की तैनाती करने के निर्देश दिए. एसपी डॉ बिमल कुमार ने खरकई नदी घाट तक आने वाले सभी रास्तो पर ट्रैफिक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करवाने के भी निर्देश दिए. जिससे पूजा करने आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े. इसके अलावा प्रशासनिक अमला खरकई घाट पहुंचा. जहां गोताखोर की तैनाती का जायजा लिया.

 

इस मौके पर एसपी डॉ बिमल कुमार के साथ उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार, आरआईटी थाना प्रभारी सागर लाल महथा आदि पुलिस अधिकारी मौजूद रहे. एसपी डॉ बिमल कुमार ने बताया कि, छठ पूजा को लेकर पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के साथ साथ यातायात व्यवस्था का भी पुख्ता इंतजाम किया गया है. खरकई घाटों तक आने वाले सभी रास्तो पर जरूरत के हिसाब से बेरिकेटिंग भी की गई है. जिससे खरकई घाट पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई समस्या का सामना ना करना पड़े. इसके अलावा घाटो पर गोताखोर भी लगातार तैनात रहेंगे. ताकि किसी भी श्रद्धालुओं के डूबने जैसी घटना पर तुरंत राहत बचाव कार्य किया जा सके. सुरक्षा के लिहास डेंजर जॉन पर प्रशासन की ओर से लाइट की व्यवस्था की जा रही है.

---Advertisement---