चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : शरारती तत्व हो जाए सावधान, सड़कों पर मुस्तैद आदित्यपुर थानेदार, संदिग्ध वाहनों व लोगो की हुई जांच, सड़क पर लगाए पटाखा दुकानदारों को थानेदार ने लगाया फटकार, चिन्हित जगह पर लगाने के दिए निर्देश, देखें.video…

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : जहां लोग एक तरफ दिवाली की तैयारियों में लगे हुए हैं, वहीं उनकी सुरक्षा के लिए जिला पुलिस भी जगह जगह मुस्तैद नजर आ रही है. इसी क्रम में आदित्यपुर पुलिस ने शनिवार रात कई गाड़ियों की चेकिंग भी की. दिवाली के त्योहार में मद्देनजर जिला पुलिस अलर्ट मोड पर नजर आ रही है. शनिवार को आदित्यपुर थाना क्षेत्र के शेरे पंजाब चौक में खुद थाना प्रभारी राजन कुमार मोर्चा संभालते हुए सुरक्षा में मुस्तैद दिखाई दिए. इसके इलावा अन्य थानों के पुलिसकर्मी भी सड़कों पर सुरक्षा में दिखाई दिए.

देखें video पटाखा दुकानदारों को हटाते हुए..

 

दरअसल दिवाली को लेकर देशभर में उत्साह देखा जा रहा है. लोग बाजारों में जमकर खरीददारी भी कर रहे हैं, जिसे देखते हुए सरायकेला जिला पुलिस की चौकसी भी बढ़ाई गई है. आदित्यपुर थाना क्षेत्र के शेरपंजाब में थाना प्रभारी खुद लोगों की सुरक्षा में मुस्तैद दिखाई दी.

 

 

इस दौरान आनेजाने वाले वाहन चालकों को रुकवा उनकी जांच की गई. वहीं दूसरी ओर खुद थाना प्रभारी अपने लाव लश्कर के साथ इलाके में ड्यूटी करते दिखाई दिए और आनेजाने वाले वाहन चालकों का जांच किया गया. इतना ही नही बल्कि सड़क पर लगे फटाका दुकानदारों को फटकार लगाते हुए उन्हें चिन्हित जगहों पर लगाने का निर्देश दिए.

देखें. video शरारती तत्व से निपटने के लिए थाना प्रभारी समेत सशस्त्र बल मुस्तैद..

बता दें कि दिवाली जैसे खास त्योहार में जिले में अक्सर कुछ शरारती तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हैं. इन्हीं शरारती तत्वों से निपटने के लिए जिला पुलिस की चौकसी देखने को मिल रही है. चूंकि त्योहार पर लोगों की आवाजाही भी बढ़ जाती है, ऐसे में पुलिस द्वारा सतर्कता बरतना लाजमी है. हालांकि अभी तक कोई ऐसी घटना सामने नहीं आई है.

---Advertisement---