चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

एमजीएम अस्पताल में दलाली के खिलाफ भाजपा नेता विकास सिंह का हंगामा, कहा- MGM बना दलाली का अड्डा, मंत्री अपने गुर्गों से करवा रहे दलाली

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: भाजपा नेता विकास सिंह ने एजीएम अस्पताल में मरीजों के इलाज में लापरवाही और दलालों के बताए गए पते से से प्लेट नहीं खरीद पाने के कारण मरीज का ऑपरेशन नहीं होने पर जमकर हंगामा किया।

भाजपा नेता ने कहा एमजीएम अस्पताल दलाली का अड्डा बन गया है। स्वास्थ्य मंत्री अपने गुर्गों से दलाली करवा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दलालों के बताए गए पते से से प्लेट नहीं खरीद पाने के कारण मरीज का ऑपरेशन नहीं किया गया।

उन्होंने बताया कि बीते 24 दिन से समता नगर की रहने वाली श्याम सुंदर देवी एमजीएम अस्पताल में दर्द से कराह रही है। अन्य मरीज जमीन में इलाज करवा रहे हैं। दलाली के चलते सरकार का बेड और भोजन बेवजह व्यस्त करके रखा गया है।

उन्जोने बताया कि महिला के परिजनों ने जब ऑपरेशन करने की बात हेड नर्स से कहा तो नर्स ने कहा मेरे द्वारा बताए गए व्यक्ति से अगर प्लेट (रड) लाओगे तब ऑपरेशन होगा, नहीं तो भाग जाओ। इसके बाद परिजनों ने भाजपा नेता विकास सिंह से संपर्क किया। सूचना मिलते ही विकास सिंह एमजीएम अस्पताल पहुंचे और अस्पताल में दलाली के खिलाफ हंगामा किया।

वहीं एमजीएम अधीक्षक ने भरोसा दिलाया कि हर हाल में दो दिन में ऑपरेशन होगा एवं नर्स पर कार्रवाई होगी। वहीं भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा दो दिन में ऑपरेशन नहीं हुआ तो परिजनों के साथ आमरण अनशन पर बैठूंगा।

---Advertisement---