चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जमशेदपुर एफसी की पूरी टीम ने इस सीजन पहली बार फर्नेस का किया दौरा

By Goutam

Updated on:

जमशेदपुर

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: जमशेदपुर एफसी की पूरी टीम ने 5 अक्टूबर को हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले अपने पहले घरेलू मैच से पहले जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का दौरा किया. स्कॉट कूपर और उनकी टीम ने महत्वपूर्ण मैच से पहले मेन ऑफ स्टील के ड्रेसिंग रूम में एक मीटिंग की.

खेल की तैयारी के लिए मैच पिच का पता लगाते समय पूरी टीम उत्साह से भर गई. कई खिलाड़ियों के लिए यह दौरा स्टेडियम में उनका पहला अनुभव था और वे फर्नेस की महक से मंत्रमुग्ध हो गए. वे जोशीले रेड माइनर्स के सामने खेलने और स्टील सिटी को गौरवान्वित करने के लिए उत्सुकता से उत्सुक हैं.

स्कॉट कूपर को श्री चाणक्य चौधरी (उपाध्यक्ष – कॉर्पोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील) और श्री मुकुल चौधरी (सीईओ, जमशेदपुर एफसी) के साथ विभिन्न समाचार पत्र प्रकाशनों और समाचार एजेंसियों के सम्मानित संपादकों और खेल पत्रकारों से मिलने का अवसर मिला. अपनी बातचीत के दौरान, स्कॉट ने हैदराबाद एफसी के खिलाफ आगामी मैच के लिए अपनी इच्छा जाहिर की और कहा, “हम सभी फर्नेस में रेड माइनर्स के सामने खेलने के लिए उत्साहित हैं. यह एक कठिन मैच होने वाला है, लेकिन हमारे खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं.” और प्रशंसकों को गौरवान्वित करने के लिए उत्साहित हूं. मैं शेफ़ील्ड में पला-बढ़ा हूं, जो कि इंग्लैंड का एक स्टील सिटी है, मैं जमशेदपुर के सार को समझता हूं. इस संबंध में, मैं इस बात से बहुत परिचित हूं कि लोग समुदाय-प्रेरित कैसे हों, और विश्वास है कि हमें अपने गौरवान्वित और भावुक प्रशंसकों से जबरदस्त समर्थन मिलेगा.”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास कुछ होनहार खिलाड़ी हैं, जैसे एल्सिन्हो, जो पूरे आईएसएल में सर्वश्रेष्ठ सेंटर बैक साबित हुए हैं, और जेरेमी मंजोरो, जो टीम के लिए एक महत्वपूर्ण प्लेमेकर बन गए हैं. एमिल बेनी और नोंगडंबा नाओरेम, जो पहले भी अपनी संबंधित टीमों की अच्छा कर चुके हैं. उन्होंने हमारी टीम के लिए असाधारण कौशल और क्षमता का प्रदर्शन किया है. वे निस्संदेह हमारे प्रतिद्वंद्वियों के लिए मजबूत प्रतिद्वंद्वी साबित होंगे.”

---Advertisement---