चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

9.5 करोड़ की लागत से खरसावां-सीनी सड़क का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक दशरथ गागराई ने राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य का किया शिलान्यास

By Goutam

Published on:

करोड़

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): खरसावा से रांकोकोचा होते हुए सीनी तक का सफर ओर भी सुहाना होगा.पथ निर्माण विभाग की ओर से करीब साढ़े नौ करोड़ रुपये खर्च कर खरसावां हाई स्कूल से सीनी बाजार तक राइडिंग क्वालिटी में सुधार सह सड़क का सौंदर्यीकरण कार्य किया जायेगा.शनिवार को खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने खरसावां के हाई स्कूल चौक के समीप उक्त कार्य का शिलान्यास किया.

शिलन्यास के पश्चात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि खरसावा से सीनी तक सड़क के राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य अगले चार माह में पूर्ण कर दिया जायेगा. इससे क्षेत्र के बड़ी आवादी को आवागमन में सुविधा होगी.बताया गया कि इस सड़क में करीब साढे 15 किमी की विशेष मरम्मती की जायेगी. खरसावां के बड़ी संख्या में लोग सीनी तथा आस पास के एक दर्जन गांव के लोग इस सड़क से आवागमन करते है.

गागराई ने क्षेत्र के विकास में लोगों से मार्गदर्शन व सहयोग करने की अपील की.जर्जर हो चुके ग्रामीण सड़कों का भी जीर्णोद्धार किया जा रहा है. गागराई ने कहा कि क्षेत्र में रोड़ कनेक्टीविटी को मजबूत किया जा रहा है. इससे क्षेत्र के विकास को भी रफ्तार मिलेगी.

सड़कों के काम में गुणवत्ता पर दें ध्यान : विजय महतो

मौके पर सांसद प्रतिनिधि सह भाजपा जिलाध्यक्ष विजय महतो ने आरसीडी विभाग से सड़क निर्माण या मरम्मति के कार्यो में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने की अपील की.उन्होंने कहा कि बारिश के दिनों में भी सड़क के कालिकरण करने का मामला सामने आ रहा है. इस पर विशेष ध्यान देने को कहा.

मौके पर मुख्य रुप से विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, उदय सिंहदेव, अनूप सिंहदेव, रानी हेंब्रम, कालीचरण बानरा, कुंवर बानरा, धनु मुखी, ललन तिवारी, गोवरधन राउत, प्रदीप सिंहदेव, नयन नायक, अजय सामड़, होपना सोरेन, प्रकाश मुखी समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

---Advertisement---