चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

विद्युत महतो को जिताने के लिए सिख नेताओं ने कसी कमर, आगामी 21 मई को 500 बाइक रैली निकाल करेंगे उलगुलान।

By Aman Kumar Ojha

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद,जमशेदपुर(अमन कुमार ओझा): आगामी 25 मई को जमशेदपुर में होने वाले चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो को जीत दिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे 400 पार को पूर्ण करने के लिए सिख समाज ने ताकत झोक दी है. इसे लेकर सिख भाजपा नेता आगामी 25 मई को बाइक रैली निकालकर उलगुलान करेंगे.

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जिला भाजपा के मंत्री मंजीत सिंह गिल ने बताया कि बाइक रैली के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर गुरदीप सिंह पप्पू के नेतृत्व में सात मेंबरी टीम बनाई गई है, जिसमें मैं मंजीत गिल, सतबीर सिंह सोमू, चंचल भाटिया, जोगिंदर सिंह जोगी, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सह प्रभारी रविंदर सिंह रिंकू, इंदरजीत सिंह बिट्टू शामिल किया गया है. गिल ने बताया कि देश में सिखों की भूमिका अहम होती है. इसी तरह मोदी जी के हाथों को मजबूत करने में भी सिख अहम भूमिका निभाएंगे.

साकची गुरुद्वारा के मैदान से अरदास के बाद रैली की शुरुआत होगी. इसमें पांच सौ सिख युवा बाइक से शहर का भ्रमण करेंगे. हाथों में नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने वाले स्लोगन लिए युवा नारे लगाते हुए घूमेंगे.

यह रैली साकची, आरडी टाटा गोलचक्कर होते हुए बर्मामाइंस, स्टेशन, जुगसलाई, बिष्टुपुर, सोनारी कदमा होकर मानगो पहुंचेंगे. रास्ते में जुगसलाई फाटक गोलचककर में शहीद ए आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण, मानगो खंडा चौक में खुदी राम बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जायेगा. उसके बाद गोलमुरी, टुईलाडूंगरी, नामदाबस्ती से टिनप्लेट खालसा क्लब में पहुंचेगी जहां सभा में तब्दील होगी. अंत में यहां भोजन की व्यवस्था भी रहेगी.

---Advertisement---