चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा स्टील ने गंडक रोड स्थित बारी मैदान क्लब हाउस का किया उद्घाटन, जाने इसकी खासीयत…

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: चाणक्य चौधरी, वाइस प्रेसिडेंट, कॉरपोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील और संजीव कुमार चौधरी, प्रेसिडेंट, टाटा वर्कर्स यूनियन (टीडब्ल्यूयू), आत्रेयी सान्याल, वाइस प्रेसिडेंट हुमन रिसोर्स मैनेजमेंट, टाटा स्टील और रितुराज सिन्हा, मैनेजिंग डायरेक्टर, टाटा स्टील यूटिलिटी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (टीएसयूआईएसएल) की उपस्थिति मेंआज गंडक रोड पर स्थित बारी मैदान क्लब हाउस का उद्घाटन किया।

गंडक रोड स्थित क्लब हाउस का निर्माण टीडब्ल्यूयू की बड़ी और बेहतर सुविधाओं की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करने के लिए किया गया है। यह 4650 वर्ग मीटर (लगभग 1.30 एकड़) के भूखंड पर 6830 वर्ग फुट के क्षेत्र में बनाया गया है। मुख्य हॉल वातानुकूलित है और इसमें 300 लोगों की क्षमता है। इसमें लगभग 3000 वर्गमीटर का एक खुला मैदान भी है जिसमें लगभग 2000 लोग इकट्ठा हो सकते हैं। दुल्हा और दुल्हन के लिए अटैच्ड वॉशरूम वाले कमरे, एक ऑफिस रूम, सभी के लिए कॉमन वॉशरूम, पेंट्री और आउटडोर किचन शेड, फ्लैग पोस्ट और बाहरी लाइटिंग जैसी अन्य सुविधाएं कार्यों के सुचारू संचालन के लिए प्रदान की गई हैं। क्लब हाउस के अंदर और बाहर करीब 100 चौपहिया वाहनों की पार्किंग के लिए जगह बनाई गई है।

चाणक्य चौधरी, वाइस प्रेसिडेंट, कॉर्पोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील ने निर्धारित समय में काम पूरा करने में टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि क्लब हाउस में दी जाने वाली सुविधाएं लोगों और कर्मचारियों को अधिक सुविधा प्रदान करेंगी।

इसमें जोड़ते होते हुए टाटा स्टील के एचआरएम की वाइस प्रेसिडेंट अत्रेई सान्याल ने कहा कि बारी मैदान क्लब हाउस का रख-रखाव किया जाना चाहिए और आने वाले समय में इसका उचित उपयोग किया जाना चाहिए ताकि अधिक से अधिक लोग और कर्मचारी इसका लाभ उठा सकें।

इमारत का डिजाइन और निर्माण टीएसयूआईएसएल द्वारा किया गया है।  टाटा स्टील के उत्पादों जैसे प्रवेश के दरवाजे और खिड़कियां और ब्लूस्कोप रूफ शीटिंग का इमारत में बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया गया है। इसका डिजाइन दिसंबर 2021 में टीडब्ल्यूयू प्रेसिडेंट और समिति के सदस्यों के परामर्श से तैयार किया गया था और भवन के निर्माण में केवल 10 महीने लगे।

इस अवसर पर कैप्टन धनंजय मिश्रा, सीनियर जनरल मैनेजर (झारखंड बिजनेस) टीएसयूआईएसएल, प्रणय सिन्हा, चीफ कॉर्पोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील, शाहनवाज आलम, वाइस प्रेसिडेंट, टीडब्ल्यूयू, शैलेश कुमार सिंह, डेप्युटी प्रेसिडेंट, टीडब्ल्यूयू और सतीश कुमार सिंह, जनरल सेक्रेटरी, टीडब्ल्यूयू, के साथ टाटा स्टील और टीएसयूआईएसएल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी तथा टीडब्ल्यूयू के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

---Advertisement---