चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

गम्हरिया से पटना के लिये 33 टन सरिया लेकर निकला ट्रेलर चांडिल पेट्रोल पंप से गायब, खरसावां से बरामद

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

खास बातें: – 

  • ड्राइवर ने अज्ञात के खिलाफ सरिया चोरी करने का मामला दर्ज कराया 
  • ट्रेलर में 33 टन लौहे का सरिया लोड़ था,जांच में जुटी खरसावां पुलिस

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर) : 28 अगस्त की रात गम्हरिया से पटना के लिये निकला एक ट्रेलर (एनएल01जी-7119) संदेहास्पद स्थिति में खरसावां में मिला। ट्रेलन में करीब 33.78 टन लौहे का टीएमटी सरिया लदे हुए थे। इस मामले में ट्रेलर के चालक शेखर झा ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराने हेतु आवेदन किया है। इधर खरसावां पुलिस इस मामले में जांच में जुट गयी है।

टेल्को (जमशेदपुर) के रहने वाले ट्रेलर चालक शेखर झा ने खरसावां थाना को दिये आवेदन में कहा है कि वह जमशेदपुर के यूटीलीटी ट्रांसपोर्ट कम्पनी के ट्रेलर में चालक पद पर कार्यरत है। आवेदन में कहा गया है कि 28 अगस्त की रात वह टाटा स्टील के बीके स्टील गम्हारिया से दस एमएम के दस बंडल टीएमटी सरिया ट्रेलर में लोड कर गम्हरिया से पटना के लिये निकला था। इस दौरान 28 अगस्त की रात चांडिल पहुंचने पर गाड़ी के ब्रेक डायफ्राम से हवा लिक होने का अहसास वह चांडिल स्थित एक पेट्रोल पंप में ट्रेलर को छोड़ कर अपने घर जमशेदपुर चला गया।

दूसरे दिन 29 अगस्त की सुबह जब रोजाना की तरह ट्रेलर में लगे जीपीएस को चेक किया गया तो ट्रेलर का लोकेशन खरसावां बताया। इसके बाद ट्रेलर चालक जीपीएस लोकेशन के आधार पर खरसावां पहुंच कर देखा कि एक स्कूल कीनारे 15-16 की संख्या में कुछ लोग ट्रेलर से सरिया उतार रहे है। इसके पश्चात उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने की सूचना मिलते ही ट्रेलर से सरिया उतार रहे लोग वहां से भाग गये। चालक शेखर झा ने खरसावां थाना में आवेदन कर पूरे मामले का भांडाफोड़ कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

दूसरी ओर थाना प्रभारी पिंटू कुमार महथा के नेतृत्व में खरसावां पुलिस की टीम लौहे के टीएमटी सरिया व ट्रेलर को जब्त कर ली है। थाना प्रभारी पिंटू कुमार महथा ने बताया कि ट्रेलर चालक शेखर झा के आवेदन पर मामले की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरे मामले का उदभेदन कर दिया जायेगा।

---Advertisement---