चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

खूंटपानी के भोया में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित, हरीश एफसी ने मैच पर जमाया कब्ज़ा, विधायक दशरथ गागराई ने किया विजेताओं को सम्मानित

By Goutam

Published on:

खूंटपानी

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी गांधी जयंती के शुभ अवसर पर खूंटपानी प्रखंड के भोया फुटबॉल मैदान में नव युवक संघ की ओर से दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.40 टीमों के बीच आयोजित पुरुष वर्ग के फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच हरिश एफसी सरायकेला एवं केडीएस मंझारी के बीच खेला गया,जिसमें सरायकेला की टीम 1-0 गोल से विजेता बनी.

पुरस्कार वितरण समारोह में पहुंचे स्थानीय विधायक दशरथ गागराई ने विजेता टीम सरायकेला को 60 हजार व ट्रोफी एवं उपविजेता रहे मंझारी की टीम को 40 हजार व ट्रोफी देकर पुरस्कृत किया.साथ ही तीसरे स्थान पर रहे तियू साई एफसी को भोया एवं चौथा स्थान पर रहे साइनिंग स्टार एफसी की टीम को 20-20 हजार रुपए एवं एक-एक ट्रोफी देकर पुरस्कृत किया.

इसी तरह मौके पर 40 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ियों के लिये आठ टीमों के बीच आयोजित मुकाबले में विजेता रहे करलाजोड़ी एवं उपविजेता रहे एनवाइएस भोया की टीम को एक-एक खस्सी देकर पुरस्कृत किया गया.साथ ही चार महिला टीमों के बीच भी प्रतियोगिता हुई. महिला वर्ग का फाइनल मैच ड्रैगन एफसी एवं ब्रेकअप एफसी के बीच खेला गया, जिसमें ड्रैगन एफसी की टीम दो गोल से विजेता बनी.

महिला वर्ग की विजेता ड्रैगन एफसी की टीम को 7 हजार एवं उपविजेता रहे ब्रेकअप एफसी की टीम को 5 हजार रुपए नगद राशि देकर पुरस्कृत किया गया.

मौके पर विधायक की धर्मपत्नी बासंती गागराई, अर्जुन गोप, दुर्गा चरण पाडिया, राहुल गोप, अर्जुन पूर्ति, डिम्बु तियु, सिकंदर जामुदा, गारदी सोय, पांडु बोदरा, ज्योति बोदरा, अजीत प्रधान समेत काफी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे.

---Advertisement---