चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

74वीं टाटा मोटर्स वार्षिक एथलेटिक्स मीट संपन्न, 1200 से अधिक एथलीट, 16 स्कूलों के छात्रों ने दो दिनों में 105 से अधिक कार्यक्रमों में लिया भाग

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: 74वीं टाटा मोटर्स और 44वीं इंटर स्कूल वार्षिक एथलेटिक्स चैंपियनशिप शुक्रवार (2 फरवरी 2023) सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में संपन्न हुई। टाटा मोटर्स और उससे जुड़ी कंपनियों के 1200 से अधिक एथलीटों, 16 स्कूलों के स्कूली बच्चों ने दो दिनों में 105 से अधिक कार्यक्रमों में भाग लिया।

समापन समारोह के मुख्य अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में टाटा मोटर्स के वाईस प्रेसिडेंट कमर्शियल वेहिकल विशाल बादशाह मौजूद थे। इसके साथ ही टाटा मोटर्स जमशेदपुर के प्लांट हेड रवींद्र कुलकर्णी, टाटा मोटर्स के सीनियर जनरल मैनेजर मानस मिश्रा, टाटा कमिंस के प्लांट हेड रामफल नेहरा, टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आर के सिंह समेत वरिष्ठ गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्कूल श्रेणी में हिल टॉप स्कूल को वर्ष 2022-23 के लिए ओवरऑल चैंपियन घोषित किया गया। वहीं पुरुषों और महिलाओं दोनों की टीम श्रेणी में सफारी रॉयल्स को वर्ष 2022-23 के लिए ओवरऑल चैंपियन का ताज पहनाया गया। जबकि कॉर्पोरेट रिले और रस्साकशी में टाटा मोटर्स की टीम को चैंपियन का ताज पहनाया गया। इसके साथ ही इंडिगो फाइटर्स के संजीव तोमर को पुरुषों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ एथलीट घोषित किया गया। जबकि प्राइमा चैलेंजर्स की मैरी गोरेट्टी को महिला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ एथलीट घोषित किया गया।

---Advertisement---