होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

ऑल झारखंड तेलुगु समाजम ने ऑल इंडिया विवेकानंद केंद्र कन्याकुमारी के उपाध्यक्ष को किया सम्मानित

By Goutam

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

सोशल संवाद/जमशेदपुर: ऑल झारखंड तेलुगु समाजम के द्वारा बीते शुक्रवार को बिष्टुपुर तुलसी भवन स्थित सभागार में ऑल इंडिया विवेकानंद केंद्र कन्याकुमारी के उपाध्यक्ष एम हनुमंत राव को अध्यक्ष वाई ईश्वर राव ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इसके साथ ही महासचिव एल नागेश्वर राव ने बुके देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर हनुमंत राव ने विवेकानंद जी के विचारों को लोगों के बीच रखा और उनके बताए मार्ग पर चलकर देश का विकास में अपना योगदान देने की अपील की। उन्होंने कहा कि ऑल झारखंड तेलुगु समाजम समाज के प्रति बहुत अच्छा सामाजिक कार्य कर रहा है, आशा है आगे भी इस तरह का सामाजिक कार्य करते रहे और तेलुगु समाज को जागरूक करें ।

उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास का किरण पहुंचाने का काम करें। तेलुगू समाज को पूरे विश्व में एक अलग पहचान दिलाएं, ताकि आने वाला पीढ़ी भी तेलुगु समाज के रीति रिवाज को बरकरार रख सके और तेलुगु समाज को एकजुट कर आगे बढ़ाने का काम करेंगे ।

इस कार्यक्रम को वाई ईश्वर राव, सभापति एम बी सुब्रमण्यम जी, महासचिव यल नागेश्वर राव, कृष्णा राव, दुर्गा राव, यस प्रसाद राव, चंद्रशेखर राव, जानकी राम, कमल कुमार, जगदीश राव, ईश्वर राव, शेखर राव ने संबोधित किया

 

---Advertisement---

Related Post