होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

 

आदित्यपुर : समर्थकों के सलाह पर पुरेंद्र ने किया 22 की बैठक को स्थगित…

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

444146176_856578976490199_182231
sachdeva
previous arrow
next arrow

आदित्यपुर: नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह राजद प्रदेश महासचिव अपने समर्थको सहित राजद के सक्रिय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारीयो के साथ 22 सितंबर को प्रातः 11:30 बजे आदित्यपुर-2 स्थित कल्याण कुंज सभागार में बैठक करने वाले थे, मगर उन्होंने अपने समर्थकों के सलाह पर बैठक को फिलहाल स्थगित कर दिया है. बैठक में चुनाव से पूर्व संगठन को सुदृढ़ करने पर विचार विमर्श किया जाना था.

 

वहीं, पुरेंद्र नारायण सिंह के अनुसार बैठक में सरायकेला विधानसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लक्ष्य को लेकर नीति निर्धारित की जानी थी. पुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया था कि वे अपने समर्थको से विचार विमर्श कर राजद के प्रदेश महासचिव पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं. लेकिन राजद और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी प्रसाद यादव के एक सक्रिय सिपाही के रूप में विशेष कर सरायकेला विधानसभा सीट, जमशेदपुर पूर्वी और जमशेदपुर पश्चिम सीट पर महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने हेतु पूरी ताकत झोंक देंगे.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने यह भी बताया था कि वे शीघ्र ही जमशेदपुर पूर्वी एवं जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में अपने समर्थको और सक्रिय राजद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित करेंगे. आज पुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि बैठक की तिथि शीघ्र तय की जाएगी.

 

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment