होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

 

मंत्री बन्ना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुर वासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगो वासियों को फ्लाई ओवर ब्रिज की सौगात दिलाने पर दी बधाई, कहा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बन्ना गुप्ता गरीबों के दिलों में बसते हैं…

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

444146176_856578976490199_182231
sachdeva
previous arrow
next arrow

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता से आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह राजद के प्रदेश महासचिव पुरेंद्र नारायण सिंह ने आज रांची स्थित उनके आवास पर मुलाकात कर जमशेदपुर वासियों को 632 बेड के आधुनिकतम एमजीएम अस्पताल और मानगो फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात देने के लिए बधाई दी. पुरेंद्र नारायण सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के माध्यम से सरकार से मईया सम्मान योजना, वृद्धा पेंशन, सर्वजन पेंशन योजना, स्वामी विवेकानंद स्वावलंबन पेंशन योजना की राशि ₹1000 मासिक से बढ़ाकर ₹2000 मासिक किए जाने की मांग की.

 

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार के पास झारखंड का 1.36 लाख करोड़ बकाया है. अगर केंद्र सरकार सिर्फ रॉयल्टी दे देगी तो पेंशन की राशि ₹2000 मासिक कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि झारखंड की गरीब जनता को ध्यान में रखकर 200 यूनिट बिजली फ्री कर दिया गया है और गरीबों का बकाया बिजली बिल माफ कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आने वाले दिनों में प्रत्येक परिवार को ₹100000 सहायता दिए जाने की योजना पर काम कर रहे हैं. जनहित में किए जा रहे हेमंत सरकार महागठबंधन सरकार के काम से भाजपा पूरी तरह से घबरा गई है.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि भाजपा को मंत्री बन्ना गुप्ता के सामने जमशेदपुर पश्चिम में चुनाव लड़ने के लिए कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा है. क्योंकि विधानसभा क्षेत्र की एक-एक जनता बन्ना गुप्ता के साथ है. पुरेंद्र नारायण सिंह ने मंत्री बन्ना गुप्ता को बताया कि सरायकेला विधानसभा सीट जीतने में राजद कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. इस चुनाव में भी वे महागठबंधन प्रत्याशी को सरायकेला विधानसभा सीट से जीताकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की झोली में डाल देंगे.

 

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment