होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

आदित्यपुर : झामुमों में पदों को लेकर सरगर्मी तेज, झामुमों के तेजतर्रार नेता राजेश लाहा ने नगर अध्यक्ष पद के लिए पेश की दावेदारी….

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

आदित्यपुर / Balram Panda : झामुमो में पदों को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. दावेदारी कर रहे नेता, कार्यकर्ता अपनी-अपनी लॉबी मजबूत करने के फिराक में लगे हुए हैं. बता दे वर्तमान में नगर कमिटी भंग है, जिसको लेकर झामुमो नेताओं में लॉबी तेज हो गई है, जहां झामुमों के तेजतर्रार नेता राजेश लाहा ने नगर अध्यक्ष के पद की दावेदारी जिला अध्यक्ष शुभेंदु महतो को शॉप दी है.

 

बता दे राजेश लाहा आदित्यपुर गुमठी बस्ती सरायकेला- खरसावाँ जिले के रहने वाले है, उन्होंने वर्ष 2001 से झामुमो पार्टी का दामन थामा था, वे पार्टी के हर कार्यक्रम में अपनी भागीदारी निभाते हुए ईमानदारी पूर्वक संगठनहित में विभिन्न पदों पर रहकर पार्टी के हर कार्यक्रम में हिस्सा लिया और संगठन मजबूती का काम करते हुए संगठन को आगे बढ़ाने का काम किया है, 2018 में पार्टी द्वारा किये गए कार्य में जेल भी जा चुके है.

 

वहीं, श्री लाहा ने बताया आगे भी इसी तरह पार्टी के प्रति ईमानदार पूर्वक कार्य करता रहूँगा, वे नगर कमिटी में नगर अध्यक्ष के रूप में कार्य करना चाहते है, वे पार्टी को मौका देने की अपील की है.

 

---Advertisement---

Leave a Comment