होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

बर्मामाइंस में सनकी व्यक्ति ने बेज़ुबान नंदी को तीर मारकर किया घायल, जन सेवा संघ ट्रस्ट ने तीर निकाल किया मरहमपट्टी

By Aman Kumar Ojha

Updated on:

 

नंदी

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर (अमन कुमार ओझा): जमशेदपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। जहां किसी सनकी इंसान ने एक सांड को तीर मार दी है। लहू- लुहान बर्मामाइंस की सड़कों पर इधर- उधर भटक रहा था। मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों ने सांढ को जख्मी हालत में देखा।

जिसे समय रहते संदीप सिंह और वहा के स्थाई लोगो की सूचना से जन सेवा संघ ट्रस्ट की टीम घटनास्थल पर जाके संभाल लिया। जानकारी मिलते ही टीम ने नंदी जी को लगा तीर निकाल कर उसकी मल्लहम पट्टी की, जिसके बाद उसे दवा देकर वहां से अन्यत्र भेज दिया। दो-तीन दिन जन सेवा संघ ट्रस्ट लगातार उस पर नजर रखेगी और दवा देगी। इनके इलाज में संदीप सिंह, मिठू कुमार, पप्पू कुमार, संतोष ठाकुर, विजय पांडे, सुधीर दुबे एवं स्थानीय लोगो का भरपूर सहयोग मिला।

घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। बुधवार की सुबह स्थानीय लोग जब मॉर्निंग वॉक पर निकले तो सांड को लहूलुहान अवस्था में पाया। इसके बाद इसकी सूचना गौशाला एवं जेएनएसी को दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि सांड हमेशा इसी क्षेत्र में विचरण करता है। कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

लोग इस घटना की निंदा करते भी देखे जा रहे हैं। अहम सवाल यह है कि आखिर इस बेजुबान जानवर ने किसी का क्या बिगड़ा ? फिलहाल सांड को काबू में करने और उसका उपचार करने की कवायत शुरू कर दी गई है।

 

---Advertisement---