चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : आखिर! वार्ड 17 की जनता क्यों है नगर निगम के कार्यो से त्रस्त, जानने के लिए पढ़े पूरी रिपोर्ट….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : चौंकिए मत जनाब, यह है आदित्यपुर नगर निगम वार्ड 17 का जल जमाव दृश्य, अब आप सोच रहे होंगे कि यह जल जमाव भारी बरसात के कारण है, जी नहीं अपनी सोच बदलिए दरअसल बात यह है की तकरीबन 1 वर्ष पूर्व अप्रैल 2023 में आदित्यपुर नगर निगम के सभी वार्ड पार्षदों का कार्यकाल समाप्त होने के कारण ऐसी स्थिति वार्ड के कहि न कही बनी हुई है.

 

क्योंकि पार्षदों का कार्यकाल समाप्त होने के बाद आदित्यपुर नगर निगम की देखरेख निगम के अधिकारियों को सौंप दी गई है, जहां सभी वार्ड में संविदा पर बने कर्मचारी को सफाई, पानी, बिजली तथा अन्य कई कार्यो की देखरेख के लिए उन्हें जिम्मेदारी दे दी गई है. उसके बावजूद जनता बजबजाती गंदगियों में जीने को विवश हैं.

 

वहीं, वार्ड 17 की पूर्व पार्षद नीतू शर्मा ने कहा कि निगम का यह कार्य कितना सफल हो पाया है यह वार्ड के वर्तमान स्थिति को देखकर आप पता लगा सकते है. न जाने इस तरह की समस्या और कितनी वार्डों में होगी. उन्होंने बताया यह रास्ता वार्ड 17 स्थित 7LF हाउसिंग कॉलोनी से होते हुए काली मंदिर की ओर जाती है यहां पर हाउसिंग के जमीन में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी कार्य हो रहा है जो आगे चलकर जनता हित के लिए है यह रास्ता तकरीबन 1 वर्ष से नालियों के पानी से जल मग्न हो चुका है.

---Advertisement---