चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : सरेआम युवती से पर्स की हुई छिनतई, आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद, video….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

सरायकेला  / Balram Panda : जिले में अपराधियों के बढे़ मनोबल का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब दिनदहाडे छिनतई जैसी घटनाएं हो रही है. आदित्यपुर थाना क्षेत्र के विधि व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है. बता दे मंगलवार को क्षेत्र के मेन रोड में छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. घटना आदित्यपुर थाना क्षेत्र एस टाइप सर्विस रोड स्थित शंकर चाट के समीप माझिटोला निवाशी रुत मुखी से स्कूटी सवार अपराधी पर्स छिनतई कर घटना को अंजाम दिया है, पर्स में 4500रु, मेकअप किट, डॉक्टर स्लिप आदि थे.

Video…

बता दे शाम 4: 20 बजे के लगभग रुत मुखी रोड क्रोस कर रही थी उसी दौरान स्कूटी सवार युवक ने रुत मुखी से पर्स छिनतई कर भाग निकला. बताया जा रहा है कि स्कूटी पर सवार एक अपराधी ने उनसे पर्स जबरन छीन लिया और फरार हो गए. जबतक कुछ सोचते तब तक अपराधी पर्स छीन कर आंखों से ओझल हो गए. छिनतई की घटना के शिकार रुत मुखी की शोर सुनकर लोग जमा हुए. तब इस बात की जानकारी लोगों को दिया गया.

 

वहीं, घटना की लिखित शिकायत आदित्यपुर थाने में कर दी है, घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस घटना स्थल पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. भीड में जमा लोगों के बीच यही चर्चा थी. की पहले भी कई घटनाएं हुई है, ऐसी घटनाएं लोगो में चर्चा का विषय सा बन गया है, विधि व्यवस्था नाम की चीज नहीं बची है, क्षेत्र के मेन रोड में आबादी के बीच सरेआम छिनतई की घटना होती है जो विधिव्यवस्था को शर्मसार करता है.

---Advertisement---

Related Post