चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : ब्रॉउन शुगर के ख़िलाफ़ पुलिस की कार्रवाई, मुस्लिम बस्ती से 180 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार, भेजें गए सलाखों के पीछे….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती से ब्राउन शुगर खरीद -बिक्री करते एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हाशिल की है. गिरफ्तार युवक आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती का रहने वाला हैं.

 

बता दे प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के एसपी डॉ बिमल कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती के पास एक युवक ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री कर रहा हैं तभी एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जहां आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ मौके से युवकों को धर दबोचा, वहीं तलाश के क्रम में युवक के पास से पुलिस ने 180 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया, बता दे युवक की पहचान मुस्लिम बस्ती निवासी अफ़सर अली के रूप मे की गयीं हैं. बता दे पकड़ाए गए आरोपी पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है.

 

वहीं, पुलिस पूछताछ के दौरान युवक ने ब्रॉउन शुगर खरीद- बिक्री की बात स्वीकार की गई है. जिसके बाद पुलिस द्वारा संबंधित मामलों में कांड दर्ज कर युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

छापामारी दल में एसडीपीओ दिलीप खालखो, आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह, पु० अ०नि० सुरेश राम, शिव शंकर दास, शिव वचन कुमार, टाईगर अनिल कुमार यादव, टाईगर  जितेन्द्र कुमार मेहता शामिल थे.

---Advertisement---

Related Post