चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : बंद पड़े घर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, साईकल बरामद…

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से साईकल बरामद किया है. बता दे सरायकेला जिले में सुने मकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक चोर को आदित्यपुर पुलिस ने पकड़ा है. आरोपी के पास से पुलिस ने एक काले रंग का साईकल बरामद किया हैं.

 

जानकारी के अनुसार, बेल्डीह बस्ती निवासी वादी ने 7 फरवरी को आदित्यपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसके घर से 3 फरवरी से 7 फरवरी के बीच किसी अज्ञात चोर ने घर में रखे टीवी, साईकल व अन्य सामान चोरी कर घटना को अंजाम दिया है. वहीं, वादी के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ आदित्यपुर थाने में केस दर्ज कराया था.

 

पुलिस टीम ने घटनास्थल के पास व आदित्यपुर थाना क्षेत्र में लगे विभिन्न मार्गों के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. घटना दिनांक के एक फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति को पाया गया. संदेही की पहचान स्पष्ट नहीं होने से पुलिस टीम द्वारा मुखबीरों से जानकारी जुटाई गई. शनिवार को मुखबीर सूचना के आधार पर संदेही सूरज चालक निवासी बेल्डीह बस्ती से एक युवक को हिरासत में लिया गया. पूछताछ करने पर संदेही सूरज चालक बेल्डीह में चोरी की अपराध करना स्वीकार किया. वहीं, छापामारी दल में पु०नि० सह थाना प्रभारी आदित्यपुर नितिन कुमार सिंह, पु०अ०नि० सुरेश राम, स०अ०नि० राजीव कुमार व सशस्त्र बल शामिल थे.

---Advertisement---