चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : खरकई नदी में डूबे स्व० कुंदन शुक्ला के परिवार को पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में जन संयोग से प्राप्त 30000 रु का आर्थिक सहयोग किया….

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर : गम्हरिया विकास समिति के पदाधिकारीयो ने आज आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में रविवार को खरकाई नदी में डूबे स्वर्गीय कुंदन शुक्ला के पिता पुजारी रवींद्र शुक्ला से उनके आवास पर मुलाकात कर जन सहयोग से प्राप्त ₹30000 का आर्थिक सहयोग किया एवं शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि आदित्यपुर ने अपना एक होनहार बेटा खो दिया है. इस मार्मिक घटना से पूरे आदित्यपुर के लोग मर्माहत है. पुरेंद्र ने कहा कि पूरे आदित्यपुर के लोग स्वर्गीय कुंदन शुक्ला के परिवार के साथ खड़ा हैं और भविष्य में भी खड़ा रहेंगा उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया एवं शोक संतप्त परिवार को असीम दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने समाज के संपन्न लोगों से दिवंगत कुंदन शुक्ला के परिवार को मदद करने की अपील की है. उन्होंने बताया कि आज अंचल कार्यालय कर्मियों से मिलकर आपदा प्रबंधन से मिलने वाली राशि के लिए जरूरी कागजातों की जानकारी प्राप्त की. अंचल कर्मियों ने बताया कि मृत्यु प्रमाण पत्र, मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, संबंधित थाना का FIR, मृतक का फोटो (मृत्यु के समय का) पोस्टकार्ड साइज, मृतक का आधार कार्ड की छाया प्रति, आवेदक का आधार कार्ड, आवेदक का बैंक पासबुक की छाया प्रति एवं आवेदन देने पर यथाशीघ्र प्रक्रिया पूरी कर आवेदक के खाते में 4 लाख रुपए भेज दी जाएगी.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने राज्य सरकार से स्वर्गीय कुंदन शुक्ला के परिवार की दयनीय आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखकर विशेष परिस्थिति में आपदा प्रबंधन से मिलने वाले 4 लाख रुपए की मुआवजा राशि के अलावे 20 लाख रुपए मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है. स्वर्गीय कुंदन शुक्ला के परिजनों से मिलने वालों में पुरेंद्र नारायण सिंह के अलावे उदय सिंह, ओम प्रकाश सिंह, कुमार बिपिन बिहारी प्रसाद, अधिवक्ता संजय कुमार शामिल थे.

---Advertisement---