होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

लोकसभा चुनाव हारने के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ लौटे सिनेमा की ओर, किया फिल्म “संकल्प” की शूटिंग पूरी

By Goutam

Published on:

 

दिनेश लाल यादव निरहुआ

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद डेस्क: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और प्रसिद्ध गायक सह आजमगढ़ के पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ लोकसभा चुनाव में हार के बाद अब फ़िल्मी दुनिया में लौट आये हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी नयी फिल्म “संकल्प” की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक अशोक त्रिपाठी “अतरी ” हैं।

हालाँकि वे सांसद रहते भी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन अब वे फुलफ्लेज फ़िल्मी पर्दे पर अपना समय दे रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि अभिनय मेरा मूल कार्य है और हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए। उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए। जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूँगा।

उन्होंने कहा कि जहाँ तक बात रही फिल्म “संकल्प” की तो, इसकी शूटिंग चुनाव के पहले लगभग हो चुकी थी। कुछेक शेड्यूल की शूटिंग बांकी थी, जिसे हमने चुनाव बाद करने का तय किया था। आज वो भी पूरी हो गयी। यकीन मानिये फिल्म लाजवाब बनी है और यह दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

निरहुआ ने ये भी कहा कि आने वाले दिनों में फिल्म निर्माता – निर्देशकों के लिए मेरे डेट्स आसानी से उपलब्ध होंगे. इसके अलावा मैं समाज के लिए भी काम करता रहूँगा। उन्होंने बताया कि “संकल्प” एक प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है, जो एक आम आदमी की संघर्षपूर्ण यात्रा और उसके दृढ़ संकल्प को दर्शाती है। इस फिल्म में निरहुआ एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर कठिनाई का सामना करता है।

आपको बता दें कि राजघराना फ़िलम्स प्रा.लि. के बैनर से बनी फिल्म “संकल्प” की शूटिंग विभिन्न लोकेशनों पर की गई है, और फिल्म में शानदार गीत-संगीत भी शामिल है। फिल्म के निर्माता ने बताया कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है और उनकी अदाकारी से दर्शकों को एक बार फिर प्रभावित करने की पूरी उम्मीद है।

फिल्म के संगीतकार ओम ओझा, लेखक मोहन कुमार वर्मा और छायांकन साहिल जे. अंसारी हैं। संकलन गोविंद दुबे, नृत्य कानू मुखर्जी – रिकी गुप्ता, कार्यकारी निर्माता कुणाल ठाकुर -सोनु कुमार चौधरी, कला राजू और प्रचारक रंजन सिंहा – रामचंद्र यादव हैं। डिजाइनर सूरज गिरी, डी. आई. रोहित सिंह, पोस्ट प्रोडक्शन राजघराना फिल्म कर रही है।

 

---Advertisement---

Leave a Comment