चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

सावधान : बच्चों का रखे ख्याल, वेशधर घूम रहे शैतान, आदित्यपुर में बच्चा चोरी करने वाला गैंग एक्टिव, कहीं आपके बच्चे पर तो नहीं है चोर की नजर, “देखें.Video…..

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : यदि आपके घर में नन्हे-मुन्ने बच्चे है तो आपको सावधान होने की जरूरत है. लोगों की आस्था व धर्म के नाम पर कुछ अपराधी आजकल जमकर वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं. इन दिनों जनपद साधुओं के वेश में शैतान घूम रहे है. दरअसल, जिले में कई स्थानों पर साधु के वेश धरे बच्चों को गायब करने वाला गैंग सक्रिय है. बीती रात सरायकेला जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र स्थित बंता नगर पानी टंकी निवासी ओम लोहार जिसकी उम्र 4 साल की है जो गायब हो गया था, जहां गायब होने पर मोहल्लावासियों ने समय मिलते सामूहिक एकत्र हों कर क्षेत्र की घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दी. घेराबंदी देख गैंग से जुडे लोग बच्चा छोड फरार हो गए. लेकिन वक्त व किस्मत अच्छी रही की, बच्चों को गायब करने में कामयाब नहीं हो सका.

इस जगह मिला गायब हुआ बच्चा देखें.video….

 

बता दे ऐसी घटना अधिकांश कस्बों व देहात क्षेत्रों में इस तरह की घटनाएं घटती रही है. साधु महात्माओं का वेश धरे या फिर कोई और बहरूपिया बने लोग निरंतर सक्रिय तौर पर बच्चों के अपहरण की कोशिश कर रहे है. सोशल मीडिया पर भी ऐसे लोगों के पकड़े जाने के बाद वीडियो वायरल हो रहे है. जिनमें बच्चों की किडनी, लीवर बेचने के साथ ही भीख मंगवाने के लिए बच्चों के अपहरण की बातें सामने आ रही है.

---Advertisement---

Related Post