चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

खरसावां के बिटापुर पंचायत के रोजगार सेवक को हटाने की मांग, मेट-मजदूरों ने बीडीओ को सौंपा ज्ञापन, ग्राम प्रधानों का भी है समर्थन

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद,खरसावां (रिपोर्ट-उमाकांत कर): खरसावां प्रखंड के बिटापुर पंचायत पंचायत में पदस्थापित रोजगार सेवक तारामणि कांडेयांग को हटाने की मांग तो लेकर के मेठ व मजदूर बीडीओ से मिले।

बिटापुर पंचायत के मेट-मजदूरों का हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन बीडीओ कौ सौंप कर बिटापुर पंचायत के रोजगार सेवक को हटाने की मांग की। बिटापुर पंचायत के मेट-मजदूरों को कई ग्राम प्रधानों का भी समर्थन प्राप्त है। ज्ञापन में कई ग्राम प्रधानों के भी हस्ताक्षर है।

ज्ञापन में कहा गया है कि रोजगार सेवक के कार्यशैली से बिटापुर पंचायत के मेट-मजदूर संतुष्ट नहीं है। पंचायत में मनरेगा से जुडे योजनाओं का क्रियांवयन सही ढंग से नहीं हो पा रहा है। मनरेगा से संचालित योजनाओं का काम ठप सा हो गया है। ऐसे में मजदूरों को सही ढंग से काम नहीं मिल पा रही है और क्षेत्र से लोगों का पलायन हो रहा है। ज्ञापन में कहा गया कि वर्तमान पदस्थापित रोजगार सेवक को हटाया जाये,अन्यथा मेट कार्य नहीं करेंगे।

ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रुप से मंगला उरांव, दूर्योधन प्रमाणिक समेत कई लोग उपस्थित थे। ज्ञापन में 31 मेट व 13 ग्राम प्रधानों के हस्ताक्षर है।

---Advertisement---

Related Post