होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

जमशेदपुर : अन्नू चौबे बनी सामाजिक संस्था अस्तित्व की जिला अध्यक्ष…

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जमशेदपुर / Balram Panda: पूर्वी सिंहभूम जिले के साकची स्थित जुबली पार्क में अस्तित्व के द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की वैचारिक संगोष्ठी आयोजित की गई. इस संगोष्ठी में संस्था की सचिव और संस्थापिका श्रीमति मीरा तिवारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चार सालों में अस्तित्व द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों और समाज में व्याप्त महत्वपूर्ण मुद्दों को अपना सामाजिक दायित्व समझते हुए संस्था द्वारा सरकार और प्रशासन के समक्ष प्रखरता से उठाया गया. करोना काल से लेकर अब तक लोगों को जागरूक करने के साथ ही हर तरह से उनकी मदद करना इसके अलावा महिला सशक्तिकरण, बाल शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में सकड़ों नेत्र और स्वास्थ्य जांच शिविरों का आयोजन किया गया.

 

मीरा ने बताया समाज में अस्तित्व संस्था अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बैठक को अभिभावक स्वरूप और वरिष्ठ नागरिक संघ के अध्यक्ष श्री रविन्द्र नाथ चौबे ने भी संबोधित किया. उन्होंने संस्था को अपनी तरफ से हर संभव सहयोग और मार्गदर्शन देने की बात कही. बैठक में इस्तप्लान बस्ती बर्मामाइंस निवासी श्रीमती अन्नू चौबे को पूर्वी सिंहभूम जमशेदपुर महानगर की जिला अध्यक्ष के सम्मान से सम्मानित करते हुए नियुक्ति पत्र दिया गया. उनको जल्द से जल्द जिला की कमिटी बनाने की बात कही गई. मीरा तिवारी ने बताया कि संस्था को मजबूती प्रदान करने के लिए जल्द ही झारखंड के हर जिले में बैठक करके अस्तित्व द्वारा जिला अध्यक्ष की नियुक्ति की जाएगी.

 

बैठक में कई लोगों ने अस्तित्व की सदस्यता ग्रहण की. इस बैठक में मीरा तिवारी, रविन्द्र नाथ चौबे, अन्नू चौबे, ब्रजेश मिश्रा, संजीत कुमार द्विवेदी, रमावती देवी, ममता देवी, चंदा देवी, ममता सिंह, शोबिता बेहरा आदि मौजूद रहे.

 

---Advertisement---