चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कांड्रा : द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला खरसावां ने “आशा” सेंटर के बच्चों संग किए गए वायदे को किया पूरा, सौंपा दो वाटर कूलर, बच्चों में दिखा खुशी की झलक, “देखें.video….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

कांड्रा / Balram Panda : गुरुवार को डुमरा “आशा” सेंटर में संपन्न हुए प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां के तीसरे स्थापना दिवस के मौके पर बच्चों के साथ किए गए वायदे के तहत शुक्रवार को क्लब ने दो वाटर कूलर बच्चों को सौंपा.

Video…

कूलर पाते ही बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे इसमें एक वाटर कूलर क्लब के सदस्यों ने आपस में सहयोग राशि इकट्ठा कर खरीदा जबकि दूसरा वरिष्ठ पत्रकार कवि कुमार ने “कविवर कौशल समाजसेवा” के सौजन्य से मुहैया कराया. बता दे कि सरायकेला- खरसावां जिले के एकमात्र मान्यता प्राप्त पत्रकार संगठन “द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां” ने गुरुवार को अपना तीसरा स्थापना दिवस”आशा” केंद्र में रहने वाले अनाथ बच्चों के साथ बिताया. जहां प्रचंड गर्मी को देखते हुए क्लब से जुड़े पत्रकारों ने आपस में सहयोग राशि इकट्ठा कर तत्काल एक कूलर देने का ऐलान किया. इसकी जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पत्रकार कवि कुमार ने एक कुलर अपने निधि से देने की घोषणा की.

कूलर चलते ही बच्चों में खुशी की झलक video…

 

शुक्रवार को प्रेस क्लब के संस्थापक सदस्य संतोष कुमार, उपाध्यक्ष विपिन वार्ष्णेय के. दुर्गा राव, सुमित सिंह एवं बलराम पांडा कूलर लेकर सेंटर पहुंचे जिसे देखते ही बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे. केंद्र की वार्डन रानी उरांव ने बताया कि पत्रकार बंधुओं का प्रयास काफी सराहनीय है. गर्मी में कूलर मिलने से यहां के बच्चों को काफी राहत मिलेगी इसके लिए प्रेस क्लब के हम आभारी हैं.

बाईट-

 

रानी उरांव (वार्डन)

---Advertisement---