चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कुचाई के सियाडीह में खरसावां विधायक ने किया स्वास्थ्य उपकेंद्र भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास

By Goutam

Published on:

कुचाई

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): कुचाई प्रखंड के सुदूरवर्ती पहाड़ी क्षेत्र रुगुडीह पंचायत के सियाडीह में स्वास्थ्य विभाग से ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल सरायकेला खरसावां के द्वारा स्वीकृत योजना का शुक्रवार को खरसावां विधायक दशरथ गागराई विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप भारत मुंडा मुखिया करम सिंह मुंडा ने स्वास्थ्य उपकेंद्र भवन निर्माण कार्य का विधिवत शिलान्यास नारियल फोड़कर व फीता काट कर किया।

मौके पर विधायक श्री गागराई ने कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए सड़क पानी बिजली व स्वस्थ बहुत जरूरी है। क्षेत्र के विकास के लिए उसी कड़ी में एक कदम बढ़ाते हुए कुचाई के सियाडीह गांव में स्वास्थ्य उपकेंद्र काशी लेंस क्या जा रहा है इसके तहत रुगुडीह पंचायत ही नहीं अगल-बगल के गांव के लोग भी स्वास्थ्य केंद्र के बन जाने से लोगों को लाभ मिलेगा। उनका मकसद क्षेत्र का विकास करना है जिसके लिए दिन-रात लगे हुए हैं।

इस दौरान मुख्य रूप से विधायक दशरथ गागराई विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, भरत सिंह मुंडा, मुखिया करम सिंह मुंडा, प्रखंड अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह मुंडा, मुखिया शास्त्री सांगा, लखीराम मुंडा, घनश्याम सोय, राहुल सोय, भोंज सांगा आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---

Related Post