चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

Breaking: कुचाई के BDO का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बीडीओ व चालक घायल, ममेरा भाई की हुई मौत

By Goutam

Published on:

कुचाई

---Advertisement---

जनसंवाद, खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर):  खरसावां कुचाई मार्ग पर जिलिंगदा गांव के समीप कुचाई बीडीओ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार बीडीओ साधुचरण देवगम 47 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि वाहन में सवार उनके ममेरा भाई बंजो बानरा 48 वर्ष की मौत हो गयी। वहीं घटना में चालक मायका सोय 38 वर्ष भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना शुक्रवार शाम साढे तीन बजे के आसपास की है। मृत्तक बंजो बानरा पुर्वी सिंहभूम के मुसाबनी का रहने वाला है, जबकि चालक कुचाई का रहने बाला है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीडीओ साधुचरण देवगम जिलिंगदा पंचायत के मुखिया के यहां आयोजित किसी कार्यक्रम में शामिल होने जिलिंगदा आ रहे थे। जैसे ही पुलिया के समीप पहुंचे की विपरित दिशा से एक बस काफी तेजी से आ रही थी। विपरित दिशा से तेज गति से बस आते देख बीडीओ का चालक वाहन पर नियंत्रण खो दिया और सीधे पुलिया के उपर बने पाराफीट में बोलेरो वाहन जा टकराई।

वहीं बताया जा रहा है कि वाहन की गति तेज होने के कारण बीडीओ पुलिया के नीचे गिर गये, जिससे उनका हाथ व पैर टुट गया है। जबकि शरीर में अंदरूनी चोट आयी है। घटना की सुचना पर स्थानिय लोगों व कुचाई पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को कुचाई सीएचसी लाया गया। जहां बीडीओ देवगम को चोट अधिक लगने के कारण सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं बंजो बानरा को चिकित्सकों ने मृत्त घोषित कर दिया। घटना चालक को भी चोट लगा है जिसका इलाज सीएचसी में ही चल रहा है। घटना में घायल बीडीओ को बेहतर इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया है।

---Advertisement---

Related Post