चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कुचाई थाना में नशामुक्ति पर किया बैठक, अफीम पोस्ता की खेती नहीं होने दे ग्रामीण: थाना प्रभारी

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): कुचाई के थाना परिसर में मंगलवार को नशामुक्त अफीम पोस्ता गांजा की खेती रोकने पर थाना प्रभारी चंदन कुमार की अध्यक्षता पर पंचायत के ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में बीडीओ सुजाता कुजूर जिप सदस्य जींगी हेंब्रम थाना प्रभारी चंदन कुमार सहित अन्य कई उपस्थित थे।

बैठक में अफीम डोडा पोस्ता गांजा की खेती व तस्करी रोकने पर चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित पंचायत प्रतिनिधि व ग्रामीणों को अफीम की खेती से होने वाली नुकसान की जानकारी दी गई। मौके पर थाना प्रभारी चंदन कुमार ने कहा कि जिस पंचायत में अफीम की खेती होगी उस पंचायत के पंचायत प्रतिनिधि ग्रामीण,वनरक्षी व चौकीदार इसके लिए दोषी माने जाएंगे। ग्रामीणों को पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मिलकर अफीम खेती के विरोध आवाज उठाना होगा।

उन्होंने कहा कि अफीम खेती कर कुछ लोग पैसे कमाते हैं।और इसका नुकसान समाज के सभी लोगों को उठाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को पंचायत प्रतिनिधियों को किसी भी हाल में अपने क्षेत्र में अफीम की खेती नहीं करने देना होगा।

बैठक में मुख्य रूप से बीडीओ सुजाता कुजूर, जिप सदस्य जींगी हेंब्रम, थाना प्रभारी चंदन कुमार, मंगल सिंह मुंडा, महेश जोगी, डुमु गोप, मधुसूदन दास, सत्येंद्र कुमार, लुबुराम सोय, बिरसा सोय, नागेश्वर पांडे आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---