चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

20 करोड़ रुपये की लागत से चक्रधरपुर से भोया चौक तक राइडिंग क्वालिटी में सुधार सह सड़क सौंदर्यीकरण कार्य कार्य का विधायक दशरथ गागराई ने किया शिलान्यास

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद, खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर):  सरायकेला पथ निर्माण विभाग की ओर से तकरीबन 20 करोड़ रुपये खर्च कर चक्रधरपुर से खरसावां विधानसभा क्षेत्र के भोया चौक तक राइडिंग क्वालिटी में सुधार सह सड़क का सौंदर्यीकरण कार्य किया जायेगा। सोमवार को खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने कियापता चौक के समीप उक्त कार्य का शिलान्यास किया।

शिलान्यास के पश्चात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि चक्रधरपुर से खरसावां विधानसभा क्षेत्र के भोया चौक तक सड़क के राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य अगले कुछ माह में पूर्ण कर लिया जायेगा। इससे क्षेत्र के बड़ी आबादी को आवागमन में सुविधा होगी। बताया गया कि इस सड़क में करीब 16.17 किमी की विशेष मरम्मती की जायेगी। विधायक श्री गागराई ने क्षेत्र के विकास में लोगों से मार्गदर्शन व सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जर्जर हो चुके ग्रामीण सड़कों का भी जीर्णोद्धार किया जा रहा है।

विधायक गागराई ने कहा कि क्षेत्र में रोड़ कनेक्टीविटी को मजबूत किया जा रहा है। इससे क्षेत्र के विकास को भी रफ्तार मिलेगी। इसके अलावे विधायक दशरथ गागराई ने डीएमएफटी मद से खूंटपानी प्रखंड के पासुहातु चौक एनएच 75 से जोड़ा आम पेड़ तक पीसीसी सड़क, बंदरांगरूई गांव में तीन हजार फीट पीसीसी सड़क व ठाकुरागुटु में लखना गोप के घर से हरदन के घर तक 1400 फीट पीसीसी सड़क का शिलान्यास शिलापट्ट का अनावरण कर किया।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि अर्जुन उर्फ नायडू गोप, प्रखंड अध्यक्ष डिम्बु तियू, बीस सूत्री अध्यक्ष राहुल गोप, मुखिया हरिचरण हेम्ब्रम, सतीश पुरती, मोनिका बोयपाई, ज्योति बोदरा, पांडु बोदरा, अर्जुन हेम्ब्रम समेत काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

---Advertisement---

Related Post