होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

जगन्नाथपुर विस क्षेत्र के विभिन्न प्रखंडों में सांसद जोबा माझी का हुआ स्वागत, पूर्व मंत्री दीपक बिरुवा रहे साथ, पूरे झारखंड से भाजपा का होगा सफाया : जोबा माझी….

By Balram Panda

Updated on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जगन्नाथपुर / Balram Panda : सिंहभूम की नव निर्वाचित सांसद जोबा माझी शनिवार को जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंची. सांसद के साथ चाईबासा के विधायक सह पूर्व मंत्री दीपक बिरुवा भी मौजूद रहे. आभार यात्रा सह अभिनंदन कार्यक्रम की शुरुआत मोंगरा पंचायत से हुई. यहां पूर्व विधायक मंगल सिंह बोबोंगा, जिला परिषद अध्यक्ष लक्ष्मी सुरेन, अभिषेक सिंकू के नेतृत्व में जोबा माझी और दीपक बिरुवा का जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद जगन्नाथपुर बाजार में महागठबंधन के नेताओं ने स्वागत किया. कार्यकर्ता और समर्थकों ने आतिशबाजी कर खुशियों का इजहार किया. अभिनंदन के पश्चात उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद जोबा माझी ने जगन्नाथपुर विस क्षेत्र समेत सिंहभूम के तमाम मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि चुनाव में जनता ने सूझबूझ से अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. उन्होंने कहा जनता ने जिस उम्मीद से उन्हें चुना है उसे व्यर्थ नहीं जाने देंगे. हर सुख-दुख में खड़ी रहेगी. आगामी विस चुनाव में भी महागठबंधन के प्रति विश्वास और समर्थन बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि जगन्नाथपुर समेत पूरे झारखंड से भाजपा का सफाया करना है, तभी झारखंड का विकास होगा.

 

उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि रोजगार के मुद्दे पर वह बेहद गंभीर है. जरूरत पड़ी तो लोकसभा में खदानों की समस्याओं को भी प्रमुखता से उठाएगी. मोंगरा, जगन्नाथपुर बाजार, कासिरा, पोकाम, जैंतगढ़, सियालजोड़ा, कलैया, डांगुवापोसी, नोवामुंडी आदि इलाकों में अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित हुआ. मौके पर झामुमो के जिला सचिव सोनाराम देवगम, अभिषेक सिंकू, इजहार राही, लक्ष्मी नारायण लागुरी, सुभाष बनर्जी, नवाज हुसैन, इकबाल अहमद, आसमान सुंडी, जगत माझी, डोगर हुसैन, अजीत लागुरी, राजू कुंकल समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

 

कोल्हान की बंद खदानों का मामला सदन में उठाये सांसद : दीपक बिरुवा..

 

आभार यात्रा सह अभिनंदन समारोह में चाईबासा के विधायक सह पूर्व मंत्री दीपक बिरुवा ने कहा क्षेत्र की खदानें बंद होने से यहां के लोगों के समक्ष बेरोजगारी की समस्या उत्पन्न हुई है. उन्होंने स्थानीय लोगों की तरफ से सांसद से आग्रह किया की संसद में खदानों का मामला उठाये. इसके साथ ही दीपक बिरुवा ने कहा आने वाले विस चुनाव में भी भाजपा को सबक सिखाना है. पूर्व मंत्री ने राज्य सरकार की सर्वजन पेंशन योजना और दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त का उल्लेख करते हुए कहा राज्य सरकार ने झारखंड और यहां के लोगों के हित में कई योजनाओं चला रही हैं.

 

---Advertisement---

Leave a Comment