चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

राजनगर : अनियंत्रित बाइक पोल से टकराई, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, परिजनों में छाया मातम….

By Balram Panda

Updated on:

---Advertisement---

सरायकेला / Balram Panda : जिले के राजनगर थाना क्षेत्र स्थित हाता- चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 220 पर सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई. घटना बीती शाम लगभग पांच बजे की है. हादसे में राजनगर थाना अंतर्गत रुतडीह निवासी छुटु महतो के15 वर्षीय पुत्र रघुपति महतो की मौत हुई. दुर्घटना के बाद रघुपति महतो को गंभीर अवस्था में टीएमएच ले जाया जा रहा था. परन्तु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरे साथी की हालात गंभीर बताई जा रही है. उसका इलाज आदित्यपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

 

बता दे जानकारी के अनुसार रुतडीह गांव के रघुपति महतो और गांव का ही उसका एक दोस्त नई बाइक से हेंसल गए थे. वहां से लौटने के क्रम में मुख्य मार्ग पर खोकरो- बनकाटी स्कूल के समीप सड़क किनारे स्थित पोल में जोरदार टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक की रफ्तार काफ़ी तेज थी. जिससे मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाइक सीधे पोल से टकरा गई. इसके बाद दोनों वहीं पर लहूलुहान होकर गिर पड़े.

 

वहीं, सूचना मिलने पर स्थानीय लोग मौक़े पर पहुंचे. और परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने दोनों को पहले हेंसल के नर्सिंग होम में दिखाया. गंभीर स्थिति को देखते हुए रघुपति को टीएमएच ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने रघुपति को मृत घोसित कर दिया.

---Advertisement---

Related Post