चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आरआईटी : झाड़ियों में मिला युवक का शव, पिता के बयान पर हुआ केस दर्ज, इलाके में सनसनी….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आरआइटी / Balram Panda : सरायकेला जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णापुर बोंडी स्थित डीएलडी कंपनी के पास झाड़ीनुमा जंगल में एक युवक की लाश मिली है. मृतक की पहचान बेल्डीह बस्ती का रहनेवाला सोनाराम केराई के रूप में किया गया है

 

 

बता दे जानकारी के अनुसार घटना की सूचना आरआइटी पुलिस को ग्रामीणों द्वारा सूचित किया कि यहां एक युवक की लाश है और देखने से प्रतीत हो रहा है कि पत्थर से उसके सर को कूच दिया गया है. जानकारी मिलने के बाद आरआइटी थाना प्रभारी विनय कुमार के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

 

आरआइटी थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि मृतक मूल रूप से सोनूवा का रहनेवाला है, उसके पिता का नाम माता केराई है और बेल्डिह बस्ती में रहकर मजदूरी का काम करता है. जिस मकान में रहता था वहां के लोगो से मिली जानकारी के अनुसार जांच शुरू कर दिया गया है. पता चला है कि मृतक अपने एक दोस्त के साथ घर से निकला था और शराब पार्टी भी की थी. संभवत: विवाद के बाद उसकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गयी है. मृतक सोनाराम केराई आदित्यपुर में ही दैनिक मजदूरी करता था. इस हत्या का शक उसके फरार दोस्त पर ही है. आरोपी अबतक पुलिस की गिरफ्त से फरार है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तालाशी शुरू कर दी है. मामले में मृतक के पिता के द्वारा बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. हालांकि इस हत्याकांड में किसी को नामजद नहीं बनाया गया है. पुलिस की माने तो जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे.

---Advertisement---

Related Post