चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आरआईटी : होली को लेकर आरआईटी थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक, हुड़दंगियों पर रहेगी नजर- विनय कुमार…

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आरआईटी / Balram Panda : थाना परिसर में बुधवार को होली, रमजान व चुनाव को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता गम्हरिया अंचलाधिकारी कमल किशोर सिंह व आरआईटी थाना प्रभारी विनय कुमार ने की. बैठक में आरआईटी थाना प्रभारी सहित पूर्व महापौर विनोद श्रीवास्तव, सरायकेला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सहित थाना क्षेत्र के विभिन्न संप्रदायों के गणमान्य लोग मौजूद थे. इस दौरान थाना प्रभारी ने शांति समिति के सदस्यों से आपसी प्रेम एवं भाईचारे के साथ रंगोत्सव मनाने की अपील की. होली आरआईटी का इतिहास सदा ही सौहार्दपूर्ण व शांतिप्रिय रहा है. इसलिए अपनी पहचान को बरकरार रखते हुए सद्भाव के साथ होली का त्योहार मनाए.

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है, और इसको देखते हुए सोशल मीडिया पर विशेष नजर रखी जा रही है. साथ ही रंगों के इस पावन त्यौहार में हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. सभी समुदाय के लोगों से शांतिपूर्ण वातावरण में उत्सव मनाने की अपील की.

 

वहीं, सरायकेला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश और आदित्यपुर नगर निगम के पूर्व महापौर विनोद श्रीवास्तव ने आदर्श आचार संहिता की नियमों की जानकारी दी. लोगों से सौहार्दपूर्ण तरीके से होली का त्योहार मनाने का अपील किया. मौजूद गणमान्य लोगो ने भी अपनी बात रखी. इस अवसर पर आदित्यपुर नगर निगम के निवर्तमान विनोद श्रीवास्तव, सरायकेला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश, एएसआई, एसआई, आरक्षी सहित आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.

---Advertisement---

Related Post