होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

सरायकेला : मादक पदार्थों के विरुद्ध व्यापक जन जागरूकता लाने के उद्देश्य से उपायुक्त के निर्देशानुसार नृपराज प्लस टू उच्य विद्यालय व सरायकेला से रन फॉर ड्रग्स फ्री झारखंड मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया….

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

सरायकेला : जिले के उपायुक्त श्री रवि शंकर शुक्ला के निर्देशानुसार सरायकेला- खरसावां जिले में मादक पदार्थों के विरुद्ध व्यापक जन जागरूकता अभियान को लेकर कई कार्यक्रमों का आयोजन कर आमजनों को नशा मुक्ति के संबंध में जागरूक किया जा रहा है. इसी क्रम में आज नृपराज प्लस टू उच्य विद्यालय, सरायकेला से नशा मुक्ति अभियान को लेकर रन फॉर ड्रग्स फ्री झारखंड मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा आयोजित इस मैराथन दौड़ में बड़ी संख्या में लोग शमिल हुए. साथ ही संकल्प लिया गया कि नशा करने से रोकने व स्वयं को रोकने एवं अन्य को भी रोक में प्रोत्साहन करने का काम किया जायेगा. इस दौरान आमजनों से नशा मुक्ति अभियान में जिला प्रशासन की सहयोग की बात कही गई. तथा युवा वर्ग तथा अगली पीढ़ी को नशा की चपेट में जाने से रोका जाए. लोगों से अपील किया गया कि अधिक से अधिक संख्या में लोगों को मादक पदार्थों के सेवन के दुरुपयोग से अवगत करवाया जा सकें.

 

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी सरायकेला ने कहा कि जिले को नशामुक्त बनाने के उद्देश्य से आज का यह मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है ताकि इस अभियान के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक किया जाए और लोगों को नशे की चपेट में आने से बचाया जा सके.

 

इस दौरान प्रशिक्षु आईएएस श्री कुमार रजत, अनुमंडल पदाधिकारी सरायकेला श्री सुनील कुमर प्रजापति, जिला शिक्षा पदाधिकारी श्री जितेंद्र सिन्हा, जिला शिक्षा अधीक्षक श्री चाल्स हेमब्रम,जिला समाज कल्याण पदाधिकारी श्रीमती सत्या ठाकुर, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री अविनाश कुमार, जिला खेल पदाधिकारी एव अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहें.

 

---Advertisement---

Leave a Comment