होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

सोनारी लूटकांड उद्भेन को लेकर सिंहभूम चैम्बर एवं जमशेदपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन द्वारा एसएसपी से मिल जताया आभार।

By Aman Kumar Ojha

Updated on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर(अमन कुमार ओझा):विगत दिनों जमशेदपुर के सोनारी थाना अंतर्गत एरोड्रम बाजार के पास स्थित एमबी ज्वेलर्स में तीन अपराधियों ने लूटकांड की घटना को अंजाम दिया था। लोकतंत्र के महापर्व के बीच पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था। आज सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री एवं जमशेदपुर ज्वैलर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पूर्वी सिंहभूम श्री किशोर कौशल (भा०पु०से०) से उनके कार्यालय में मुलाकात कर जिला पुलिस की टीम को धन्यवाद कर उनके प्रति आभार जताया।
सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्य्क्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने कहा की चुनावी माहौल के बीच इतने बड़े घटना को अंजाम देना पुलिस को बड़ी चुनौती देने का काम अपराधियों के द्वारा किया गया था। जिला पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लूटकांड में वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही माल की भी बरामदगी हुई है।


जिला पुलिस के कप्तान समेत पूरी टीम का आभार, पुलिस पर व्यापारियों का भरोसा कायम: विजय आनंद मूनका

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पूर्वी सिंहभूम श्री किशोर कौशल ने उपस्थित व्यापारियों से कहा की इस संदर्भ में घटना का जल्द उद्भेन कर दिया जाएगा। अपराधियों को पलामू के चैनपुर से गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार युवक पूर्व में भी लूट व डकैती के मामले में जेल जा चुके है, उनके खिलाफ पलामू में कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लुटे गए आभूषण की भी बरामदगी की है। जल्द ही पूरे मामले का उद्भेन जिला पुलिस करेगी। उन्होंने व्यापारियों और चैम्बर के प्रति भी अपनी सुभकामनाए व्यक्त करते हुए कहा की व्यापारियों की सजगता और साथ के कारण ही आज जिला पुलिस अपराधियों को धड़ दबोचने में सफलता हासिल की है। एसएसपी ने भरोसा दिलाया है कि जल्द की चैंबर, व्यापारियों संग बैठक कर बाजारों की विधि व्यवस्था समेत कई अहम समस्याओं पर चर्चा करेंगे।
आज प्रतिनिधिमंडल में सिंहभूम चैंबर के मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष अनिल मोदी अभिषेक अग्रवाल गोल्डी, ज्वैलर्स एसोसिएशन से बिपिन अडेसरा, कमल सिंघानिया, चैम्बर सचिव
भरत मखानी,लिप्पू शर्मा, कोषाध्यक्ष अनिल रिंगसिया, सुरेश जैन, कृत अडेसरा, संजय जैन, पीयूष गोयल, कौशल जैन, मुकेश जैन, सन्नी संघी, प्रीतम जैन, कृष्णा सोनी उपस्थित थे।

 

---Advertisement---